युवती की गला रेत कर हत्या, खेत में मिली लाश

बैरिया/रेवती (बलिया)। रेवती थाना क्षेत्र के रेवती-पचरूखिया मार्ग पर चौबेछपरा सरकारी ट्यूबवेल के समीप मक्के खेत में शनिवार की सुबह एक युवती की गला रेत कर हत्या की हुई लाश मिली.

revati_1
सुबह-सुबह रामाराय वर्मा के मक्के खेत में कुछ ग्रामीणों ने एक युवती की लाश देखते ही खुसर फुसर करना शुरू कर दिया. किसी ग्रामीण ने इसकी सूचना पुलिस को 100 नंबर पर दी. सूचना मिलते ही सीओ बैरिया त्रयंबक नाथ दुबे व थानाध्यक्ष रेवती मौके पर पहुंच गए. घटना की खबर जंगल की आग की तरह इलाके मे फैल गयी. पुलिस द्वारा ग्रामीणों से पूछताछ के दौरान मृत युवती की पहचान कुमारी नेहा सिंह (20) पु़त्री जंगबहादुर सिंह उर्फ टमाटर सिंह, निवासी छेड़ी के रूप में हुई. पुलिस द्वारा मृतका की मां मंजू देवी को बुलाकर लाश की शिनाख्त करवाई गई.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

मां मंजू देवी ने बताया कि नेहा शुक्रवार को अपरान्ह चार बजे सहतवार निवासी मनोज राजभर के साथ घर से गई थी. मनोज राजभर मृतका की बड़ी बहन ममता सिंह, निवासी सहतवार के  पट्टीदारी में रिश्ते के ससुर का ड्राइवर  ड्राइवर रह चुका है. सीओ बैरिया ने बताया कि कहीं अन्यत्र हत्या कर लाश को यहा फेंक दिया गया है. हत्या से पूर्व युवती ने काफी संघर्ष किया था, जिससे उसके बाई हाथ में कटने के निशान हैं. उन्होंने बताया कि इस मामले मे जल्द ही खुलासा हो जायेगा. पुलिस ने घटना की प्राथमिकी दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया है.