वैज्ञानिक मॉडलों के जरिये अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया विद्यार्थियों ने

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • कलहंस ग्रुप ऑफ एजुकेशन के छात्र-छात्राओं ने पेश किये एक से बढ़कर एक मॉडल

बैरिया : राष्ट्रीय विज्ञान दिवस के अवसर पर 28 फरवरी को श्री शिवमूर्ति सिंह शिक्षण संस्थान द्वारा संचालित कलहंस ग्रुप ऑफ एजुकेशन, रानीगंज बाजार के तत्वावधान में विज्ञान प्रदर्शनी आयोजित की गई.

 

 

प्रदर्शनी में संस्थान के विद्यार्थियों ने अपने बहुआयामी प्रतिभा से वैज्ञानिक मॉडल तैयार कर अपने अभिभावकों और दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया.

आलम यह था कि जो भी उन मॉडलों से होकर गुजरते उनके मुंह से वाह शब्द निकल जाता. इस अवसर पर संस्थान के संस्थापक दिनेश सिंह कलहंस ने कहा कि विद्यार्थियों के विकास के लिए समय-समय पर ऐसे आयोजन किये जाते हैं.

 

 

इसके लिए उन्होंने संस्थान के अध्यापकों के योगदान की सराहना की तथा भविष्य में भी ऐसे आयोजन करवाते रहने का निर्देश दिया. ऐसे आयोजनों से विद्यार्थियों की प्रतिभा का पता चलता है. प्रदर्शनी के संयोजक डॉ. सौरभ सिंह थे.

 

 

उक्त अवसर पर डॉ. संतोष कुमार सिंह, सुशील मिश्र अध्यापक, रमेश सिंह कलहंस, कलहंस कंप्यूटर क्लासेज की निदेशक जागृति सिंह, अशोक कुमार लाल, धनंजय सिंह, राहुल प्रसाद, नाजिया खातून, अनिकेत सिंह, अंशु पंडित मुहम्मद शकील तथा वीरेंद्र नाथ मिश्र की उपस्थिति उल्लेखनीय रही.