SDM और प्रभारी तहसीलदार तहसील में जनता के कामकाज निपटाये

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने एक बार फिर हड़ताल से लौटने का किया आग्रह

 

बैरिया : सांसद वीरेंद्र सिंह की पहल पर शुक्रवार को SDM अशोक चौधरी और प्रभारी तहसीलदार रजत सिंह अपने -अपने कार्यालयों में बैठकर जनता के कामकाज निपटाये. हालांकि तहसीलकर्मी समाचार लिखे जाने से हड़ताल से वापस नहीं लौटे थे.

सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ सांसद वीरेंद्र सिंह बैरिया तहसील में पहुंचे. SDM, तहसीलदार और पार्टी कार्यकर्ताओं ने दूसरे दलों और सम्भ्रान्त लोगों के साथ संवाद कार्यक्रम के तहत बैठक की. एक बार फिर आग्रह किया कि कर्मचारी अपनी हड़ताल समाप्त करें.

 

 

सांसद ने कहा उनकी सुरक्षा की व्यवस्था सभी समस्याओं का समाधान वह करेंगे. उनका कहना था कि इसका आश्वासन वह जनप्रतिनिधि होने के नाते अपनी क्षेत्र की जनता की तरफ से देते हैं. तहसील में हुए बवाल और अन्य समस्याओं के हल के लिए अलग से संवाद करेंगे.

उन्होंने कहा कि हड़ताल समाप्त कर जनता का कार्य करने की तत्काल आवश्यकता है. धरना, प्रदर्शन, हड़ताल के लिए संवैधानिक व्यवस्था है. नोटिस देकर हडताल होती है. अब तहसील हड़ताल और धरना प्रदर्शन का केंद्र नहीं बनेगा.

 

 

इसके लिए हड़ताली लोग बाहर का कोई स्थान चुन लें. जनता के टैक्स से चलने वाले तहसील को आंदोलन का केंद्र नहीं बनने दिया जाएगा. जनपद के किसी भी तहसील परिसर में धरना-प्रदर्शन नहीं करने दिया जाएगा.

उधर, SDM ने कहा कि हम जनता के पैसे से वेतन पाते हैं, इसके लिए श्रम बचे हैं न सम्मान. सम्मान की रक्षा नहीं होगी तो काम नहीं हो पाएगा. सांसद ने कहा कि इसकी नैतिक जिम्मेवारी वह लेते हैं. आप लोग ईमानदारी से जनता का काम किजिए.

SDM ने कहा कि मैंने आज धारा 151 में एक जमानत दी है. वहीं अन्य कई जनता के कामकाज निपटाएं हैं. प्रभारी तहसलीदार रजत सिंह ने बताया कि आनलाइन प्रकरणों का निस्तारण किया है.

 

 

वहीं, SDM और प्रभारी तहसीलदार ने कहा कि अगर कर्मचारी नहीं आते हैं तो हम लोग कर्मचारियों का भी काम करेंगे और अधिकारियों का भी.

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू, जिला उपाध्यक्ष अमिताभ उपाध्याय, राष्ट्रीय परिषद के अध्यक्ष विजय बहादुर सिंह, भाजपा के बैरिया मंडल अध्यक्ष रत्नेश सिंह, मंटू बिंद, अश्वनी ओझा, विजय बहादुर सिंह, तेजनारायण मिश्र, रामाशंकर सिंह, विद्या सिंह, डा. दिवाकर तिवारी, दिलीप गुप्ता, पूर्व प्रमुख कन्हैया सिंह, श्याम सुंदर उपाध्याय, राजेश सिंह, चंद्रभूषण सिंह, कुलदीप सिंह रिंकू सहित भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे.