2022 के विस चुनाव में प्रसपा सरकार में होगी: शिवपाल सिंह यादव

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • गरीबों और मजलूमों की सेवा में जीवन न्योछावर कर दिया स्व. बद्री सिंह ने
  • केंद्र-राज्य की भाजपा सरकारों पर लगाया भाई को भाई से लड़ाने का आरोप

बांसडीह : प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि केन्द्र और प्रदेश की भाजपा सरकार की गलत नीतियों और कार्यों के कारण देश के गरीब, किसान, व्यापारी, बेरोजगार युवा सभी परेशान हैं. उन्होंने कहा कि 2022 के विधान सभा चुनाव में प्रसपा की सरकार बनेगी.

वह रविवार को सहतवार के बड़ा पोखरा मैदान पर नगर पंचायत सहतवार के पूर्व चेयरमैन स्व. बद्रीनाथ सिंह की 18 वीं पुण्यतिथि समारोह को बतौर मुख्य अतिथि सम्बोधित कर रहे थे. उन्होंने स्व. बद्री सिंह को गरीबों और मजलूमों के लिए समर्पित पुरूष बताया.

इससे पहले मुख्य अतिथि ने सर्वप्रथम स्व बद्रीनाथ सिंह की आदमकद प्रतिमा का अनावरण और पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी. सभा के अतिथियों और भारी जनसमुदाय ने भी प्रतिमा पर फूल चढ़ाकर नमन किया.

शिवपाल सिंह यादव ने कहा की केन्द्र की गलत नीतियो, नोटबन्दी, जीएसटी के कारण लोग पहले से ही परेशान थे. इस बीच सीएए लागू कर दिया गया जो देशहित में नहीं है. मोदी सरकार ने बिना देश की राजनैतिक पार्टियों और आमलोगो की सलाह लिये इसे लागू कर दिया.

उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार ने प्रतिवर्ष दो करोड़ लोगो को नौकरी देने की झूठी बात की. पीएम मोदी ने देश के आर्थिक विकास को चौपट कर दिया है. विश्व में भारत आर्थिक रूप से छोटे देशों से भी पीछे हो गया है.

प्रसपा अध्यक्ष ने कहा कि बेरोजगारी से युवा परेशान हैं. प्रदेश में विकास का कोई कार्य नहीं हो रहा है, सड़कें और पुल नहीं बन रहे हैं. मोदी केवल विदेश घूमते हैं तथा योगी की कोई अफसर सुनता ही नहीं हैं.

उन्होंने कहा कि प्रदेश के जिले, तहसील, थाने में भ्रष्ट्राचार और गुंडाराज से आम आदमी त्रस्त है. देश में धर्म का विवाद पैदाकर भाई से भाई को लड़ाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव में प्रसपा किसान, गरीब, मजदूर के लिए ऐसी पालिसी लायेगी जिससे सभी को लाभ होगा.

प्रसपा मुखिया ने दावा किया कि सरकारप्रसपा की ही बनेगी. उन्होने कहा कि बागी बलिया से बिगुल फूंक कर इतिहास रचेगा.

शिवपाल सिंह ने कहा कि संपन्न परिवार के होते हुए भी स्व. बद्री सिंह ने गरीबों और मजलूम लोगों की सेवा में अपना जीवन न्योछावर कर दिया. आज उनके पुत्र नीरज सिंह उनके रास्ते पर चलते हुए समाज सेवा में लगे हैं.

स्व. बद्रीनाथ सिंह सेवा संस्थान के संरक्षक नीरज सिंह गुडडू ने अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि संस्थान प्रतिवर्ष समाज सेवा के विभिन्न कार्य, स्वास्थ्य मेला, नेत्र शिविर, विकलांंग कैम्प, कम्बल वितरण आदि सेवा का कार्य करता है.