दिल्ली तक पहुंचेगी वंचितों की रैली की आवाज : ओमप्रकाश राजभर

  • सुखपुरा में वंचित समाज अधिकार चेतना रैली में पहुंचे हजारों लोग

सुखपुरा : उत्तर प्रदेश में गरीबों के लिए कोई काम नहीं हो रहा है. बाबा साहब अंबेडकर का गरीबों को समानता का हक दिलाने का सपना आज तक पूरा नहीं हो सका है. आरक्षण के नाम पर वंचितों के साथ खिलवाड़ हो रहा है.

शिक्षा और स्वास्थ्य जैसे महत्वपूर्ण क्षेत्रों को भी निजी हाथों में सौंपने की साजिश हो रही है. गरीबों को इन सुविधाओं से भी वंचित किया जा रहा है.

ये बातें जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा ने सुखपुरा चौराहे पर आयोजित वंचित समाज अधिकार चेतना रैली में शामिल हजारों लोगों के बीच कहीं.

कुशवाहा सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी, राष्ट्रीय उदय पार्टी, जनता क्रांति पार्टी, जन अधिकार पार्टी और राष्ट्रीय उपेक्षित पार्टी की संयुक्त रैली में बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे.

सुभासपा के मुखिया ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि देश की अति पिछड़ी जातियों को अनुसूचित जाति का दर्जा देने के नाम पर राजनीतिक खेल हो रहे हैं. सुखपुरा की इस अभूतपूर्व रैली की आवाज दिल्ली तक जायेगी.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

जन क्रांति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल सिंह चौहान ने कहा कि आज भी गरीब तबके के लोग गुलामी की जिंदगी बसर कर रहे है.

वहीं राष्ट्रीय उदय पार्टी वर्ष 2022 में प्रदेश में मोर्चे की सरकार बनने का दावा किया. राष्ट्रीय उदय पार्टी के अध्यक्ष बाबू रामपाल ने यह सरकार गरीबों को सत्ता की भागीदारी से दूर रखना चाहती है. राष्ट्रीय उपेक्षित पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रेमचंद प्रजापति ने कहा कि सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त है.

रैली में मूलचंद निषाद, कौशल राय, राधिका पटेल, जखनिया के विधायक त्रिवेणी राम, पुनीत पाठक, राजमती निषाद, राणाअजित प्रताप सिंह बलराम आदि भी मौजूद थे.  सुरक्षा के मद्देनजर बनाया गया क्षेत्र भी लोगों की भीड़ से खचाखच भर गयी थी. भीड़ को काबू करने में पुलिस महकमे का भी पसीना निकल गया.

Click Here To Open/Close