Central Desk October 18, 2019

सुखपुरा : स्थानीय चट्टी पर स्थित एक जेवर की दुकान से जेवर लेकर भाग रहे दो लोगों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. दोनों की पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया.

पूर्वांचल बैंक के सामने रामकुमार शुक्ला के कटरे में सत्यनारायण सोनी की जेवर की दुकान है. दो उम्रदराज चोर शुक्रवार दोपहर जेवर खरीदने के बहाने दुकान में पहुंचे. उन्होंने दुकानदार से सोने के जेवर दिखाने के लिए कहा.जेवर पसंद नहीं आने पर दुकानदार और जेवर दिखाने लगा. इस बीच एक जेवर का पैकेट चुराने लगा.

दुकानदार ने उसे टोका और पकड़ने की कोशिश की. वह जेवर का पूरा पैकेट लेकर भागने लगा जबकि दूसरे को दुकानदार ने पकड़ लिया. भागने वाले को पकड़ने के लिए पास के दुकानदार और अन्य लोग दौड़े. यतीनाथ गेट के पास वह पकड़ा गया. इसके बाद लोगों ने उनको जमकर धुना.

खबर फैलते ही दुकान पर काफी लोग जमा हो गये. उनमें से किसी ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच कर चोरों को गिरफ्तार कर थाने ले आई. उनसे पूछताछ कर रही है. सुखपुरा चट्टी पर पकड़े गए चोर होंडा बीआर 22 एएफ 1254 से आए थे.

एक का नाम शबीर हुसैन निवासी झालावाड़, राजस्थान और तौफीक अली ग्राम इंदिरा चौक नया टोला थाना जिला बेतिया बिहार के रहने वाला है. शबीर तौफीक का मामा है. करीब डेढ़ महीना पहले इसी दुकान पर ऐसी ही घटना घट चुकी है. बहुत कहने सुनने पर पुलिस ने काफी दिनों बाद केस दर्ज करने पर राजी हुई थी. मुकदमा दर्ज कर पुलिस पहले की घटना की जांच कर रही है.

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.