चिरैया मोड़ के पास ट्रक व डम्फर में टक्कर, तीन घायल

बैरिया (बलिया)। स्थानीय थानान्तर्गत हाइवे पर चिरैया मोड़ के पास शुक्रवार की भोर में बिहार के तरफ से बालू लाद कर बलिया की तरफ जा रहे डम्फर बीआर 04 क्यू 4391 व बलिया की तरफ से बैरिया की तरफ गिट्टी लाद कर आ रहे ट्रक 10 चक्का यूपी 60 टी 5583 की आमने सामने का जबरजस्त टक्कर हो गयी, जिसमे ड्राइवर व खलासी सहित तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए.

https://youtu.be/W2DOvVUEml4

इस हादसे में डम्फर चालक बुरी तरीके से ट्रक व डम्फर के स्टेरिग के बीच फंस गया था. मौके पर पहुंचे ग्रामीण 100 नम्बर, 108 नम्बर व स्थानीय थाने व चौकी पर सूचना देकर घायलों को निकालने मे जुट गये. मौके पर 100 नम्बर व एम्बुलेंस तो तत्काल पहुंच गयी और बचाव लग गयी. लेकिन पुलिस सूचना के डेढ घण्टे बाद पहुंची तब तक एक घायल को अस्पताल व दूसरे फंसे ड्राइवर को ट्रैक्टर की मदद से खींच का निकाला जा चुका था.

प्रत्यक्ष दर्शियों की माने तो घायल व खलासी दो घायलों को निजी इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया. जबकि एक ड्राइवर 24 वर्षीय ग्राम खानपुर थाना बरेसर गाजीपुर निवासी मिट्ठू कुमार बिंद को सोनबरसा अस्पताल ले जाया गया, वहां से चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जेसीबी द्वारा सड़क से डम्फर व ट्रक को हटवा कर आवागमन ठीक करवा दिया है.