हल्दी में अज्ञात वाहन के टक्कर से एक की मौत, दूसरा घायल

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

हल्दी में अज्ञात वाहन के टक्कर से एक की मौत, दूसरा घायल

हल्दी. स्थानीय थाना क्षेत्र के हल्दी सहतवार मार्ग पर स्थित हनुमान मंदिर बसुधरपाह के नजदीक बृहस्पतिवार को शाम करीब 8 बजे अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी.

हादसे में एक युवक की मौत हो गई. जबकि दूसरा युवक घायल हो गया. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल भेजवाया और पीड़ित परिवार को सूचना दी. दोनों सोनवानी की ओर से हल्दी की ओर जा रहे थे.

बृहस्पतिवार की शाम करीब 8 बजे बंधुचक निवासी महेश यादव (28) पुत्र बली यादव गांव के ही विजय यादव (32) पुत्र गौरीशंकर यादव के साथ सोनवानी की ओर से हल्दी के रास्ते बाइक से घर लौट रहे थे. जैसे ही बाइक सवार दोनो युवक बसुधरपाह स्थित हनुमान मंदिर के नजदीक पहुंचे तो अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी.

हादसे में दोनो बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. राहगीरों की सूचना पर थानाध्यक्ष हल्दी सुनील कुमार सिंह व बसुधरपाह पुलिस चौकी इंचार्ज बृजेंद्र सिंह मौके पर पहुंच कर 1033 की मदद से घायलों को जिला अस्पताल भेजवाया.

जहां चिकित्सकों ने महेश यादव को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया. इसकी सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया तो वही परिजनों का रोते रोते बुरा हाल है.

  • हल्दी से आतिश उपाध्याय की रिपोर्ट