रात को जरूरतमंदों को DM ने ओढ़ाया कंबल

DM distributed blankets to the needies at night
रात को जरूरतमंदों को DM ने ओढ़ाया कंबल
रैन बसेरा का लिया जायजा, व्यवस्था देख हुए गदगद
रैन बसेरों में पर्याप्त मात्रा में लोगों के ठहरने के लिए एसडीएम को निर्देश

बलिया. मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार कि ‘ठंड में खुले आसमान के नीचे कोई भी व्यक्ति सोने न पाए’ के क्रम में जिलाधिकारी रविंद्र कुमार गुरुवार की रात 10 बजे अपने आवास से निकलकर शहर के विभिन्न स्थानों पर असहाय, गरीब, बेसहारा और जरुरतमंद लोगों को ठंड से बचाव के लिए कंबल वितरित किया.

DM सर्वप्रथम जिला अस्पताल परिसर पहुंचे और वहां जल रहे अलाव के पास कुछ लोगों को कंबल वितरित किया. इसके बाद जिला अस्पताल के विभिन्न वार्डों में जाकर मरीजों से बातचीत कर अस्पताल द्वारा कंबल उपलब्धता के बारे में जानकारी ली तो पता चला कि सभी को अस्पताल कंबल दिए गए थे. उन्होंने वहां पर भर्ती मरीजों के साथ आए परिजनों को रैन बसेरे में रात्रि विश्राम करने भेजने के लिए जिला चिकित्सा अधीक्षक को निर्देशित किया.

DM distributed blankets to the needies at night

इसके अलावा जिलाधिकारी ने बालेश्वर मंदिर के बाहर, बस अड्डे और रेलवे स्टेशन सहित जनपद मुख्यालय स्थित अन्य प्रमुख स्थलों पर भी कंबल वितरित किया. ओवर ब्रिज पार करते समय जिलाधिकारी ने एक व्यक्ति को पुल पर सोते देखा. उन्होंने सुरक्षाकर्मीयो की मदद से तत्काल उस व्यक्ति को किसी रैन बसेरे में भेजने का निर्देश दिया.

जिलाधिकारी ने अशोका होटल के पास स्थित रैन बसेरे में जाकर जिलाधिकारी ने वहां ठहरे लोगों से बातचीत की और ठंड में मिल रही व्यवस्था के बारे मैं उनसे बातचीत कर पुख्ता इंतजाम को लेकर आश्वस्त हुए. उन्होंने उप जिलाधिकारी एवं नगर पालिका के प्रभारी अधिशासी अधिकारी आत्रेय मिश्रा को निर्देश दिया कि अत्यधिक ठंड के दृष्टिगत रैन बसेरों में पर्याप्त मात्रा में लोगों के ठहरने एवं ठंड से बचाव हेतु अन्य जरूरी व्यवस्थाएं सुनिश्चित करें.

DM distributed blankets to the needies at night

उन्होंने शहर के सार्वजनिक स्थलों जैसे रेलवे स्टेशन, बस अड्डे, अस्थाई रैन बसेरे, प्रमुख मंदिरों के बाहर ठंड से बचाव के लिए नियमित अलाव जलाने की व्यवस्था करने के निर्देश दिए. इस दौरान सिटी मजिस्ट्रेट इंद्रकांत द्विवेदी सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • बलिया से आशीष दुबे की रिपोर्ट

 

अब बलिया की ब्रेकिंग न्यूज और बाकी सभी अपडेट के लिए बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN करें – नीचे दिये गये लिंक को आप टैप/क्लिक कर सकते हैं.
https://whatsapp.com/channel/0029VaADFuSGZNCt0RJ9VN2v

आप QR कोड स्कैन करके भी बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN कर सकते हैं.

ballia live whatsapp channel

Breaking News और बलिया की तमाम खबरों के लिए आप सीधे हमारी वेबसाइट विजिट कर सकते हैं.

Website: https://ballialive.in/
Facebook: https://www.facebook.com/BalliaLIVE
X (Twitter): https://twitter.com/ballialive_
Instagram: https://www.instagram.com/ballialive/