कालाबाजारी की सूचना पर श्री बालदेव एग्रो इंडस्ट्रीज में छोपमारी

Raid in Shri Baldev Agro Industries on information of black marketing
कालाबाजारी की सूचना पर श्री बालदेव एग्रो इंडस्ट्रीज में छोपमारी
एसडीएम ने संचालक वीरेंद्र प्रताप गिरी को लगाई फटकार

बलिया. सागरपाली स्थित श्री बालदेव एग्रो इंडस्ट्रीज में गुरुवार की सुबह उस समय अफरा—तफरी मच गई, जब एकाएक सदर एसडीएम आत्रेय मिश्र, जिला पूर्ति अधिकारी व फेफना थाने की पुलिस टीम पहुंच कर छापेमारी की. दरअसल किसी ने जिला प्रशासन को यहां गेहूं की कालाबाजारी की सूचना दी और कहा कि एक ट्रक गेहूं आया है.

इस पर सारे अधिकारी जा धमके. इस दौरान एसडीएम ने श्री बालदेव एग्रो इंडस्ट्रीज के संचालक वीरेंद्र प्रताप गिरी को जमकर फटकार लगाई. वहीं एसडीएम ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट बता पाएंगे.

हमेशा विवा​दों में घिरे रहने वाला सागरपाली स्थित श्री बालदेव एग्रो इंडस्ट्रीज में गुरुवार को वही हुआ, जिसकी अपेक्षा संचालक ने शायद नहीं की थी.

जैसे ही एक ट्रक गेहूं इंडस्ट्रीज के गोदाम में पहुंचा, किसी ने इसकी सूचना जिला प्रशासन को दे दी. इसके बाद पहले फेफना थाने की पुलिस, फिर एसडीएम इसके बाद जिला पूर्ति अधिकारी मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी.

इस दौरान एसडीएम आत्रेय मिश्र ने संचालक वीरेंद्र प्रताप गिरी को फटकार लगाते हुए कहा कि जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती, यदि एक भी बोरी गेहूं ट्रक से उतरा तो तुम्हारी खैर नहीं. इस दौरान संचालक वीरेंद्र प्रताप गिरी के चेहरे से हवाइयां उड़ने लगी थी और अधिकारियों के सामने मानो उनका काठ मार दिया था.

वहीं संचालक वीरेंद्र प्रताप गिरी भी अधिकारियों के सामने गिड़गिड़ाते नजर आए कि साहब यह गेहूं मैंने मऊ एफसीआई गोदाम से खरीदा है, जिसकी कागजात मेरे पास है. इस पर अधिकारियों ने कहा कि पहले जांच पूरी होगी, इसके बाद ही आप कुछ कर सकते हैं. इस दौरान सुबह से दोपहर तीन बजे तक श्री बालदेव एग्रो इंडस्ट्रीज में गहमा—गहमी की स्थिति रही.

 एसडीएम
सदर एसडीएम आत्रेय मिश्र ने बताया कि मुझे सूचना मिली कि सागरपाली स्थित श्री बालदेव एग्रो इंडस्ट्रीज में सरकारी खाद्यान्न पकड़ा गया है. जिस पर मैं जब जांच करने आया तो पता चला कि वास्तव में खाद्यान्न सरकारी है. लेकिन संचालक का कहना है उन्होंने खाद्यान्न मऊ एफसीआई गोदाम से खरीदा है. क्या सच्चाई है यह तो जांच के बाद ही पता चलेगा.

Raid in Shri Baldev Agro Industries on information of black marketing

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

गड़बड़ी से पुराना नाता है श्री बालदेव एग्रो इंडस्ट्रीज का
सागरपाली स्थित श्री बालदेव एग्रो इंडस्ट्रीज का गड़बड़ियों से पुराना नाता है. इसके पहले भी 17 फरवरी 2019 की शाम तत्कालीन सदर एसडीएम अश्विनी श्रीवास्तव के निर्देश पर तहसीलदार गुलाबचंद्रा के नेतृत्व में टीम ने छापेमारी की थी. उस समय भी जिला विपणन अधिकारी नरेंद्र तिवारी व मंडी सचिव शशि प्रकाश मौजूद रहे. कई घंटों चली जांच पड़ताल के बाद उस समय गोदाम को सीज कर दिया गया था. इसके बाद जांच की फाइल शायद पताल में चली गई और फिर से यहां कोराबार शुरू हो गया.

  • बलिया से आशीष दुबे की रिपोर्ट

अब बलिया की ब्रेकिंग न्यूज और बाकी सभी अपडेट के लिए बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN करें – नीचे दिये गये लिंक को आप टैप/क्लिक कर सकते हैं.
https://whatsapp.com/channel/0029VaADFuSGZNCt0RJ9VN2v

आप QR कोड स्कैन करके भी बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN कर सकते हैं.

ballia live whatsapp channel

Breaking News और बलिया की तमाम खबरों के लिए आप सीधे हमारी वेबसाइट विजिट कर सकते हैं.

Website: https://ballialive.in/
Facebook: https://www.facebook.com/BalliaLIVE
X (Twitter): https://twitter.com/ballialive_
Instagram: https://www.instagram.com/ballialive/