पुलिसकर्मी ने मौत को लगाया गले, मचा हड़कंप

Policeman embraces death, creates panic
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

पुलिसकर्मी ने मौत को लगाया गले, मचा हड़कंप

बलिया. बलिया जिले के धर्मेंद्र ने गोरखपुर पुलिस लाइन के सरकारी आवास में रहते हुए पुलिसकर्मी ने बुधवार को आत्महत्या कर ली, जिससे पुलिस लाइन में कोहराम मच गया. सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी और कर्मी मौके पर पहुंचे. पुलिस कर्मी ने सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें पत्नी से विवाद होना लिखा है.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, पुलिस ने सुसाइड नोट को कब्जे में लिया है, जिसके आधार पर मामले की जांच पड़ताल कर रही है. मृतक सिपाही बलिया जिले के खेजुरी थाना क्षेत्र के बड़सरी निवासी अवधेश सिंह का पुत्र था.

एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि सिपाही धर्मेंद्र (40) ने सुसाइड नोट में पत्नी से अक्सर विवाद का हवाला दिया है. बताया जा रहा है कि एक दिन पहले भी सिपाही धर्मेंद्र को पत्नी ने उसके दोस्त के सामने ही घर के अंदर बेइज्जत किया था और गाली गलौज भी दी थी.

इससे आहत होकर बुधवार की सुबह सिपाही धर्मेंद्र ने अपने बच्चों को स्कूल छोड़कर आने के बाद घर के कमरे में आत्महत्या कर ली. इस दौरान उसकी पत्नी घर में मौजूद थी, जब काफी देर तक पत्नी को धर्मेंद्र की कोई आहट नहीं सुनाई दी, तब जाकर कमरे में देखा. सिपाही का शव देखकर वह रोने और चिल्लाने लगी.

धर्मेंद्र 2006 बैच का सिपाही था, अभी पुलिस बैंड में बिगूलर के पद पर तैनात था. सुसाइड नोट के आधार पर जांच पड़ताल की जाएगी. फिलहाल इस घटना से सभी दुखी हैं. जानकारी के अनुसार धर्मेंद्र सिंह बलिया जनपद के ग्राम बडसरी, थाना खजूरी का निवासी था. 30 अगस्त 2006 को इसकी भरती आरक्षी बिगुलर के पद पर हुई थी.

धर्मेंद्र का एक बेटा है जो आठवीं कक्षा में पड़ता है और बेटी अभी छोटी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. तो वहीं इस घटना के बाद सिपाही की पत्नी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है.

इस दौरान उन्हे महिला पुलिस कर्मी संभालते सहयोग करते देखी गई. पुलिस लाइन में भी इस घटनाक्रम के बाद माहौल गमगीन हो गया और तरह-तरह की बातें भी होने लगी.

  • आशीष दुबे की रिपोर्ट

अब बलिया की ब्रेकिंग न्यूज और बाकी सभी अपडेट के लिए बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN करें – नीचे दिये गये लिंक को आप टैप/क्लिक कर सकते हैं.
https://whatsapp.com/channel/0029VaADFuSGZNCt0RJ9VN2v

आप QR कोड स्कैन करके भी बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN कर सकते हैं.

ballia live whatsapp channel

Breaking News और बलिया की तमाम खबरों के लिए आप सीधे हमारी वेबसाइट विजिट कर सकते हैं.

Website: https://ballialive.in/
Facebook: https://www.facebook.com/BalliaLIVE
X (Twitter): https://twitter.com/ballialive_
Instagram: https://www.instagram.com/ballialive/