आजादी से लेकर अब तक सभी राजनीतिक दलों ने हमारा शोषण किया-शमीम

From independence till now all political parties have exploited us - Shamim
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

आजादी से लेकर अब तक सभी राजनीतिक दलों ने हमारा शोषण किया-शमीम

बलिया. ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिम पार्टी की एक बैठक सिकंदरपुर विधानसभा के जनुवान ग्राम सभा में आयोजित की गई जिसमें पार्टी के नव मनोनीत विधानसभा प्रभारी व जिला उपाध्यक्ष जफर अली का ग्राम वासियों ने जमकर स्वागत किया व बड़ी तादाद में लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बतौर मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश के महासचिव मोहम्मद शमीम खान ने कहा कि हमारे लिए कांग्रेस का इतिहास ही काला रहा है, इन्होंने अल्पसंख्यकों की भलाई के बारे में कभी नहीं सोचा, कांग्रेस की सरकार में सबसे ज्यादा नुकसान मुसलमान का हुआ, सपा, बसपा, कांग्रेस, राजद के लिए केवल हम वोट बैंक हैं, इन किसी भी पार्टियों का हमारे मसले से कोई लेना देना नहीं है और ना तो ये कभी हमारे लिए आवाज ही उठाते हैं और ना हम कभी उनके एजेंडे में होते हैं.

अगर हमें अपने मसले हल करने हैं तो हमें अपने बीच से अपना लीडर बनाना होगा, जो हमारी लड़ाई लड़ सके और हमें हक और इंसाफ दिला सके. आज पूरे देश में ओवैसी साहब से बड़ा कोई लीडर नहीं.

नव मनोनीत जिला उपाध्यक्ष जफर अली ने कहा कि आज जरूरत है कि समाज के हक और इंसाफ के लिए हम सब एक झंडे के नीचे होकर अपनी राजनीतिक ताकत को बनाएं .

इस अवसर पर जिला सचिव खुर्शीद अहमद,जिला सचिव फरीद अहमद मुराद,जिला संगठन मंत्री मुदस्सिर अंसारी,विधानसभा प्रभारी रसड़ा मुराद अहमद,सफीक शेख,हाजी निजामुद्दीन शेख,हसनैन अहमद,शेख उमर साहब,मुमताज शेख,सादिक शेख,हसरत शेख,साहनियाज शेख,समीर शेख,अशरफ शेख,फूल मोहम्मद शेख,मुफ्ती मोहम्मद आलम, हसनैन अहमद,बदरे आलम शेख,रियासत शेख,लाल मोहम्मद,सहित बड़ी तादाद में लोग मौजूद रहे.
कार्यक्रम की अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष मोहम्मद आसिफ व संचालन जिला प्रमुख महासचिव महताब आलम ने किया.

  • बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट

 

अब बलिया की ब्रेकिंग न्यूज और बाकी सभी अपडेट के लिए बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN करें – नीचे दिये गये लिंक को आप टैप/क्लिक कर सकते हैं.
https://whatsapp.com/channel/0029VaADFuSGZNCt0RJ9VN2v

आप QR कोड स्कैन करके भी बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN कर सकते हैं.

ballia live whatsapp channel

Breaking News और बलिया की तमाम खबरों के लिए आप सीधे हमारी वेबसाइट विजिट कर सकते हैं.

Website: https://ballialive.in/
Facebook: https://www.facebook.com/BalliaLIVE
X (Twitter): https://twitter.com/ballialive_
Instagram: https://www.instagram.com/ballialive/