झोपड़ी में लगी आग, सामान जल कर खाक

There was a fire in the hut, the belongings were burnt to ashes.
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

झोपड़ी में लगी आग, सामान जल कर खाक

 

बलिया. बांसडीह क्षेत्र के दरांव गांव स्थित बीएसएनएल टेलीफोन एक्सचेंज के साथ गुरूवार की सुबह 12 बजे आग लगने से एक रिहायसी झोपड़ी में आग लगी. जिससे गृहस्थी के सभी सामान खाक हो गये.

आगलगी से एक भैंस बुरी तरह झुलस गयी जबकि आधा दर्जन मुर्गियां आग की भेंट चढ़ गयी. सूचना पाकर पहुंचीं फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया.

There was a fire in the hut, the belongings were burnt to ashes.

आपको बताते चले कि डुहिया निवासी प्रेमचंद गोंड दराव टेलीफोन एक्सचेंज के साथ झोपड़ी व टीनशेड लगाकर रहते हैं. वहीं उनके द्वारा कुछ मवेशी व मुर्गी पालन कर जीवन यापन करते है. गुरूवार की दोपहर अचानक झोपड़ी में आग लग गयी.

देखते ही देखते आग ने विकराज रूप घारण कर दिया. इस आगलगी में झोपड़ी में रखें गृहस्थी के सामान जलकर खाक हो गयी. आगलगी में एक भैस बुरी तरह झुलस गयी. वहीं आधा दर्जन मुर्गियां आग से झुलस कर मर गयी. इस दौरान लोग बाल्टी में पानी लेकर आग बुझाने का प्रयास करते रहे. सूचना पाकर पहुचीं फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया.

  • आशीष दुबे की रिपोर्ट

अब बलिया की ब्रेकिंग न्यूज और बाकी सभी अपडेट के लिए बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN करें – नीचे दिये गये लिंक को आप टैप/क्लिक कर सकते हैं.
https://whatsapp.com/channel/0029VaADFuSGZNCt0RJ9VN2v

आप QR कोड स्कैन करके भी बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN कर सकते हैं.

ballia live whatsapp channel

Breaking News और बलिया की तमाम खबरों के लिए आप सीधे हमारी वेबसाइट विजिट कर सकते हैं.

Website: https://ballialive.in/
Facebook: https://www.facebook.com/BalliaLIVE
X (Twitter): https://twitter.com/ballialive_
Instagram: https://www.instagram.com/ballialive/