चखना बेचने वाले अधेड़ की शराबी ने की हत्या

A drunkard murdered a middle-aged man selling food.
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

 चखना बेचने वाले अधेड़ की शराबी ने की हत्या

बलिया. बांसडीह कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बड़ी बाजार स्थित देशी शराब की दुकान के पास ‘चखना’ (भुजा वगैरह) बेचने वाले एक व्यक्ति की हत्या एक मनबढ़ शराबी ने ईंट से मारकर कर दी. दिनदहाड़े हुई हत्या  से हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिये जिला अस्पताल भेज दिया.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मौके पर लोगो द्वारा बताया जा रहा है कि बड़ी बाजार स्थित शराब दुकान के पास बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के खरौनी गांव निवासी छोटेलाल गुप्त (50) पुत्र हीरालाल गुप्त भुजा वगैरह बेचकर अपने  परिवार का भरण पोषण करता था. वह शनिवार की सुबह अपनी दुकान पर पहुंचा, जहां सब कुछ ठीक था.

 

शनिवार दोपहर एक शराबी उनसे भुजा खरीदने के समय किसी बात को लेकर उलझ गया और कुछ देर बाद उन दोनों में हाथापाई होने लगी. इसी दौरान शराबी ने हाथ में ईंट उठाकर छोटेलाल के सिर पर दे मारा. जिससे वह लहूलुहान व अचेत होकर वहीं गिर पड़ा. आस पास के लोगों ने शोर मचाया तो शराबी वहां से भाग निकला. इस दौरान वहां मौजूद लोग घायल छोटेलाल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बांसडीह ले गये जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सूचना पाकर पहुचीं पुलिस ने पंचनामा कर शव को मर्चरी भेज दिया. इस संबंध में सीओ बांसडीह शिव नारायण वैस ने बताया कि शराब की दुकान के पास मारपीट में घायल की मौत हुई है.  इस बावत पूछे जाने पर क्षेत्राधिकारी बांसडीह एसएन वैश्य ने बताया कि घटना की सूचना मिली है मृतक की पत्नी मीरा देवी के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जांच पड़ताल की जा रही है.

रिहाई सी इलाके में है देसी शराब की भट्टी
बांसडीह बड़ी बाजार स्थित देसी शराब की भट्टी नियम विरुद्ध तरीके से रिहाई से इलाके में संचालित होती है यहां पर रोज-रोज कोई ना कोई अप्रिय घटना होती रहती है. करीब  दो सौ मीटर की दूरी पर हनुमान जी का मंदिर है. पास ही में विद्यालय कोचिंग संचालित होते हैं. जिसमें हजारों छोटे बच्चे पढ़ने के लिए जाते हैं. रास्ते में शराबी शराब पीकर पड़े रहते हैं या आपस  मे मारपीट करते  रहते है. जिससे आसपास का माहौल खराब होता है और आने जाने वाले बच्चों का भी मनोबल गिरता है. आसपास के रहने वाले लोगों ने बताया कि यहां पर रहना दुभर हो गया है. यहां पर रोज किसी न किसी शराबी के साथ मारपीट की घटना होती है व अराजता का माहौल होता रहता है. स्थानीय लोगों उच्चाधिकारियों से मांग किया कि शराब भट्टी को यहां से कहीं दूर अन्यत्र स्थानांतरित किया जाए.

 क्षेत्राधिकारी
 क्षेत्राधिकारी बांसडीह एसएन वैश्य  ने बताया कि बांसडीह मे वादिनी मुकदमा मीरा देवी पत्नी छोटेलाल गुप्ता निवासी रामपुरकला थाना बांसडीह द्वारा लिखित तहरीर दी गयी कि इनके पति बांसडीह कस्बा स्थित सरकारी शराब की दुकान के पास चना-भूजा बेचने का कार्य करते थे, एक व्यक्ति जो शराब की दुकान पर शराब लेने आया हुआ था जिससे वादिनी के पति के साथ कहासुनी/विवाद हो गया जिसमें उक्त व्यक्ति द्वारा वादिनी के पति को ईट से चलाकर मारा गया जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गये, परिवारीजन द्वारा तत्काल सीएचसी बांसडीह उपचार हेतु ले जाया जा रहा था कि उनकी रास्ते में मृत्यु हो गयी. सूचना पर तत्काल पुलिस बल द्वारा मौके पर पहुंच कर घटना कारित करने वाले अभियुक्त को हिरासत पुलिस में लिया जा चुका है. मृतक के शव का पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है. वादिनी के तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर अन्य वैधानिक कार्यवाही की जा रही है.

 

 

अब बलिया की ब्रेकिंग न्यूज और बाकी सभी अपडेट के लिए बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN करें – नीचे दिये गये लिंक को आप टैप/क्लिक कर सकते हैं.
https://whatsapp.com/channel/0029VaADFuSGZNCt0RJ9VN2v

आप QR कोड स्कैन करके भी बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN कर सकते हैं.

ballia live whatsapp channel

Breaking News और बलिया की तमाम खबरों के लिए आप सीधे हमारी वेबसाइट विजिट कर सकते हैं.

Website: https://ballialive.in/
Facebook: https://www.facebook.com/BalliaLIVE
X (Twitter): https://twitter.com/ballialive_
Instagram: https://www.instagram.com/ballialive/