सीएमएस आरोपी को बचाने में जुटी, पुलिस ने केस दर्ज कर भेजा जेल

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

दलित महिला के शरीर पर मनबढ़ युवक ने किया पेशाब
जिला महिला अस्पताल के पोस्ट नेटल वार्ड का है मामला
सीएमएस आरोपी को बचाने में जुटी, पुलिस ने केस दर्ज कर भेजा जेल

 

बलिया. एक तरफ उ.प्र. की योगी सरकार महिला सुरक्षा पर बड़ी—बड़ी बातें कर रही है, सीएम योगी स्वयं नारी शक्ति सम्मेलन में आकर भाषण देते नहीं थक रहे हैं.

वहीं उन्ही के राज्य के बलिया जनपद के जिला महिला अस्पताल में सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए मनबढ़ युवक द्वारा दलित महिला के शरीर पर पेशाब किया जा रहा है. हालांकि पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए तुरंत आरोपी विकास सिंह को पकड़ने के साथ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

सुखपुरा थाना क्षेत्र के गांव निवासी पीड़ित महिला ने बताया कि वे अपनी भाभी जो प्रसूता है, लेकर जिला महिला अस्पताल के पोस्ट नेटल वार्ड में भर्ती थी.

इस बीच मंगलवार की रात लगभग 11 बजे गड़वार थाना क्षेत्र के साहपुर निवासी विकास सिंह शराब के नशे में धूत होकर पोस्ट नेटल वार्ड में घुस आया और पीड़ित महिला के शरीर पर पेशाब करने लगा. विरोध करने पर आरोपी विकास सिंह ने भद्दी—भद्दी गालियां दी. वार्ड के बाहर गार्ड भी मौजूद थे, लेकिन शराबी को रोकना मुनासिब नहीं समझा.

मामले में दूसरे दिन पीड़ित महिला ने शहर कोतवाली में तहरीर दी, जिसके आधार पर शहर कोतवाली पुलिस ने आरोपी विकास सिंह निवासी साहपुर के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में चालान कर दिया है. उधर घटना को लेकर पूरे ​दिन जिला अस्पताल में अफरा—तफरी का माहौल देखा गया.

सच्चाई का सामना करने से कतराती रही सीएमएस
जिला महिला अस्पताल में इतने बड़े कांड हो जाने के बावजूद सीएमएस सुमिता सिन्हा मामले में सुस्त दिखी और जिम्मेदारी पूर्वक बयान देने के बजाय मीडियो के सामने हाथ जोड़ती नजर आई और तो और यह कहने लगी कि जाने दीजिए माफ कर दीजिए. मैं बदनाम हो जाउंगी मेरा अस्पताल बदनाम हो जाएगा.

 कोतवाल
उधर इस संबंध में जब शहर कोतवाल से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मामले में पीड़ित महिला की शिकायत कर तत्काल आरोपी को पकड़ लिया गया है, इसके बाद संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के साथ ही आरोपी को न्यायालय में चालान कर दिया गया है.

 

  • आशीष दुबे की रिपोर्ट

 

अब बलिया की ब्रेकिंग न्यूज और बाकी सभी अपडेट के लिए बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN करें – नीचे दिये गये लिंक को आप टैप/क्लिक कर सकते हैं.
https://whatsapp.com/channel/0029VaADFuSGZNCt0RJ9VN2v

आप QR कोड स्कैन करके भी बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN कर सकते हैं.

ballia live whatsapp channel

Breaking News और बलिया की तमाम खबरों के लिए आप सीधे हमारी वेबसाइट विजिट कर सकते हैं.

Website: https://ballialive.in/
Facebook: https://www.facebook.com/BalliaLIVE
X (Twitter): https://twitter.com/ballialive_
Instagram: https://www.instagram.com/ballialive/