होत फजीरे: मुख्यमंत्री आज करेंगे 128 करोड़ की लागत से बनी 50 परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास

Hot Fajire: Chief Minister will today inaugurate and lay the foundation stone of 50 projects built at a cost of Rs 128 crore.
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

होत फजीरे: मुख्यमंत्री आज करेंगे 128 करोड़ की लागत से बनी 50 परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास
सुरक्षा को लेकर है कड़ी व्यवस्था है, योगी आदित्यनाथ के हेलीपैड पर उतरते ही आवागमन पर लग जाएगी रोक

बलिया. बांसडीह विधायक केतकी सिंह की ओर से बांसडीह के पिंडहरा में शुक्रवार को आयोजित नारी वंदन कार्यक्रम को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संबोधित करेंगे. जनसभा से पहले मुख्यमंत्री 37 करोड़ की 25 परियोजनाओं का लोकार्पण तथा 91 करोड़ की 25 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे.

मुख्यमंत्री के आगमन से पूर्व जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन के अधिकारी सहित अन्य विभागों के अधिकारियों ने अपनी अपनी तैयारियां पूरी कर ली है.
आईजी अखिलेश कुमार , डीएम रविंद्र कुमार, एसपी एस आनन्द के साथ सभास्थल पर तैयारियों का निरीक्षण कर संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश दिये.

आईजी अखिलेश कुमार ने पुलिस अधिकारियों को सम्बोधित करते हुए कहा है कि यह महिलाओं का कार्यक्रम है, नारी शक्ति के सम्मान का कार्यक्रम है, इसलिए सभी का आदर के साथ समुचित सम्मान हो. किसी भी सूरत में महिला सम्मान के साथ खिलवाड़ न हो. मंच के पास मजिस्ट्रेट एव इंस्पेक्टर स्तर के अधिकारी रहेंगे.

जिलाधिकारी स्तर से प्राप्त सूची के अनुसार ही व्यक्तियों का प्रवेश होगा. किसी भी दशा में अन्य व्यक्तियों का प्रवेश नहीं होगा.
पुलीस अधीक्षक एस आनन्द ने सभी पुलिसकर्मियों को सभास्थल सहित सेफ हाउस, हेलीपैड, मंच, पार्किंग, आवागमन सहित अन्य व्यवस्थाओं के लिए दिशा पूर्व संध्या पर दे चुके हैं.

नारी शक्ति वंदन महासम्मेलन को लेकर गुरुवार को विधायक के मैरीटार स्थित आवास पर कार्यकर्ताओं की बैठक हुई. बैठक में विधायक केतकी सिंह ने कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक महिलाओं को जनसभा में शामिल करने की अपील किया. उन्होंने मंडल अध्यक्ष , सेक्टर व बूथ अध्यक्ष को अलग अलग जिम्मेदारी दिया. उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से सम्मेलन में महिलाओं को सम्मान के साथ शामिल कराकर सीट तक बैठना सुनिश्चित करने को कहा है.

इस मौके पर पूर्व मंत्री उपेन्द्र तिवारी, जिलाध्यक्ष संजय यादव,विनोद शंकर दूबे,जयप्रकाश साहू, सुरेन्द्र सिंह, पूर्व चेयरमैन संजय कुमार सिंह मुन्ना,विश्राम सिंह, भोला सिंह बघेल, गुड्डू सिंह, प्रतुल ओझा, नीतिश पाण्डेय रंजन , अभिजीत तिवारी बब्लू, शेतांशु गुप्ता, प्रतुल ओझा, दिनेश तिवारी, प्रमोद सिंह, टुनटुन उपाध्याय आदि मौजूद थे.

कहां खड़े होंगे वाहन
एसपी एस. आनन्द ने बताया कि सुखपुरा , बेरूआरबारी की ओर से आने वाले वाहन तथा मनियर की ओर से आने वाले वाहन नारायनपुर से मैरीटार चौराहा होते हुए जनसभा स्थल से पहले पश्चिम दिशा में खेतों में बने दों पार्किंग में अपने वाहन खड़ा करेंगे.

सहतवार की ओर से आने वाले वाहन तथा बलिया की ओर से आने वाले वाहन अम्बेडकर तिराहा से आगे खाली जगह में अपना वाहन खड़ा करेंगे. पार्किंग स्थल से पैदल जनसभा स्थल तक जायेंगे.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बलिया में मिनट टू मिनट का कार्यक्रम
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज 3 नवम्बर को बलिया आ रहे है. ग्राम पिण्डहरा निकट बांसडीह में मुख्यमंत्री बलिया में विकास कार्यो का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे. इसके बाद वे नारी शक्ति वंदन महिला सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे.

अब बलिया की ब्रेकिंग न्यूज और बाकी सभी अपडेट के लिए बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN करें – नीचे दिये गये लिंक को आप टैप/क्लिक कर सकते हैं.
https://whatsapp.com/channel/0029VaADFuSGZNCt0RJ9VN2v

आप QR कोड स्कैन करके भी बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN कर सकते हैं.

ballia live whatsapp channel

Breaking News और बलिया की तमाम खबरों के लिए आप सीधे हमारी वेबसाइट विजिट कर सकते हैं.

Website: https://ballialive.in/
Facebook: https://www.facebook.com/BalliaLIVE
X (Twitter): https://twitter.com/ballialive_
Instagram: https://www.instagram.com/ballialive/