पत्रकार तिलक कुमार को दी गई प्रगतिशील ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की बड़ी जिम्मेदारी

Journalist Tilak Kumar given big responsibility of Progressive Rural Journalist Association
पत्रकार तिलक कुमार को दी गई प्रगतिशील ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की बड़ी जिम्मेदारी

 

बलिया. नगर के पीडब्लूडी के डाकबंगला पर प्रगतिशील ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की बैठक हुई. बैठक में पत्रकारों ने संगठन को मजबूत करने पर बल दिया. इस दौरान सर्व सम्मति से पत्रकार तिलक कुमार को बलिया नगर इकाई का संयोजक मनोनीत किया गया और उन्हें नगर इकाई को मजबूत करने की जिम्मेदारी दी गयी.

बताते चले कि प्रदेश अध्यक्ष शशिकांत मिश्रा के नेतृत्व में आयोजित बैठक में एसोसिएशन के सदस्यों ने सर्व सम्मति से पत्रकार तिलक कुमार को बलिया नगर इकाई का संयोजक मनोनीत किया.

इसके साथ ही उन्हें नगर इकाई को मजबूत करने की जिम्मेदारी सौंपी गयी. इस दौरान तिलक कुमार ने कहा कि प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया समेत विभिन्न माध्यमों के लिए एक सुर में आवाज बुलंद करने की जरूरत है.

चुनौतियों का सामना कर रहे पत्रकारों के लिए कानूनी सहायता की व्यवस्था करने की आवश्यकता है. हाल के दिनों में हमारे कई सहयोगियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाना पत्रकारिता के लिए शुभ संकेत नहीं है.

हम सरकार से अनुरोध करते हैं कि एक मजबूत लोकतंत्र के हित में पहले की तरह सरकारी कार्यक्रमों की कवरेज तक मीडिया की पहुंच बहाल करे. कहा कि हमारा संगठन पत्रकारों के साथ है और कानूनी कार्रवाई सहित आगे के सभी कदमों का पूरा समर्थन करेंगे.

प्रदेश अध्यक्ष शशिकांत मिश्रा ने कहा कि पत्रकार विशेषकर ग्रामीण क्षेत्र के पत्रकार बेहद चुनौती पूर्ण वातावरण में कार्य करते हैं. ऐसी स्थिति में उन्होंने पत्रकारों को हर संभव सुविधा दिए जाने की बात का समर्थन करते हुए कहा कि यह बेहद जरूरी है कि पत्रकार बिना आर्थिक दबाव में आए हुए स्वतंत्र रूप से एक सुरक्षित वातावरण में कार्य कर सकें. उन्होंने पत्रकारों से भी अपील की कि वे सकारात्मक पत्रकारिता को जारी रखें. इस अवसर पर रविशंकर पांडेय, अभय प्रकाश द्विवेदी, मुशीर जैदी आदि उपस्थित रहे.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट

अब बलिया की ब्रेकिंग न्यूज और बाकी सभी अपडेट के लिए बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN करें – नीचे दिये गये लिंक को आप टैप/क्लिक कर सकते हैं.
https://whatsapp.com/channel/0029VaADFuSGZNCt0RJ9VN2v

आप QR कोड स्कैन करके भी बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN कर सकते हैं.

ballia live whatsapp channel

Breaking News और बलिया की तमाम खबरों के लिए आप सीधे हमारी वेबसाइट विजिट कर सकते हैं.

Website: https://ballialive.in/
Facebook: https://www.facebook.com/BalliaLIVE
X (Twitter): https://twitter.com/ballialive_
Instagram: https://www.instagram.com/ballialive/