रतसर निवासी सूरज पांडेय के घर में हुई चोरी

Theft took place in the house of Suraj Pandey, resident of Ratsar.
रतसर निवासी सूरज पांडेय के घर में हुई चोरी की घटना को लेकर गड़वार थाने में दी तहरीर, चोरों ने सोने चांदी के लाखों रूपए के आभूषण पर किया हाथ साफ

बलिया.  रतसर कस्बा निवासी सूरज पांडेय बुधवार की दोपहर दो बजे गड़वार थाने पहुंचकर घर में हुई चोरी की घटना को लेकर तहरीर दी.

बताया कि चोरों ने सोने चांदी के लाखों रूपए के आभूषण के साथ टीवी, इनवर्टर, फ्रिज, सिलिंग फैन के साथ आरओ तक उठा ले गये हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सूरज पांडेय पंजाब के मोहाली में रहते हैं, इसबीच पड़ोसी द्वारा सूचना दी गई थी कि आपके रतसर कस्बा स्थित घर का दरवाजा टूटा हुआ है.

आनन—फानन में सूरज घर पहुंचे और जब अंदर गए तो देखा कि आलमारी व बक्सा तोड़कर चोरों ने सोने चांदी के लाखों रूपए के आभूषण के साथ टीवी, इनवर्टर, फ्रिज, सिलिंग फैन के साथ आरओ तक उठा ले गये हैं.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

उधर इस संबंध में गड़वार थानाध्यक्ष से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि चोरी की घटना की तहरीर मिली है, जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मूलरूप से रतसर कस्बा निवासी सूरज पांडेय पंजाब के मोहाली में रहते हैं जबकि रतसर कस्बा स्थित मकान में ताला लटका रहता है. इसी का फायदा उठाकर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया.

  • आशीष दुबे की रिपोर्ट