देवरिया हत्याकांड को लेकर ब्राह्मण संघ ने जतायी नाराजगी, सुरक्षा पर उठाया सवाल

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

देवरिया हत्याकांड को लेकर ब्राह्मण संघ ने जतायी नाराजगी, सुरक्षा पर उठाया सवाल
देवरिया में ब्राह्मण परिवार के नृशन्स हत्या को लेकर दामोदरपुर में ब्राह्मण स्वयंसेवक संघ की बैठक

गड़वार, बलिया. ब्राह्मण स्वयंसेवक संघ (BSS) की बैठक में पूर्व विधायक भगवान पाठक ने देवरिया हत्याकांड पर चिंता जतायी है. BSS की बैठक में भगवान पाठक ने कहा, एक ब्राह्णण परिवार को हैवान की तरह बोटी बोटी काट दिया गया. यह उत्तर प्रदेश में एक हफ्ते के भीतर दूसरी नृशंस हत्या है जो ब्राह्णण सुरक्षा में सरकार पर सवालिया निशान खड़ा कर रही है.

ब्राह्मण स्वयंसेवक संघ के प्रदेश महासचिव राजेश मिश्रा ने सवाल उठाया कि क्या ब्राह्मण अब देश और प्रदेश छोड़कर दूसरे देश चले जाएं? इनकी सुरक्षा कैसे सुनिश्चित होगी? देवरिया की घटना अनगिनत सवाल खड़े कर रही है.

सुल्तानपुर जिले में डा० घनश्याम तिवारी को भरे बाजार में बगैर प्रशासन के भय के सरेआम हत्या कर दी गयी. बीएसएस के आजमगढ़ मंडल प्रभारी ओम प्रकाश पाण्डेय ने कहा कि आज प्रदेश में अगर कोई असुरक्षित है तो वह ब्राह्णण है.

बैठक में दयाशंकर तिवारी, पंकज मिश्रा,रामजी चौबे,रत्नाकर दूबे, सुधीर तिवारी, जितेन्द्र तिवारी, श्रीप्रकाश तिवारी, सत्येन्द्र पाण्डेय, उमाशंकर पाण्डेय, आशीष दूबे, सरोज दुबे, मनीष दुबे, सुधीर चौबे सहित सैकड़ों की संख्या में स्वजन बंधु मौजूद रहे. कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष रिंकू दुबे एवं संचालन जिला महासचिव विष्णु कुमार मिश्र ने की.

  • ओमप्रकाश पांडे की रिपोर्ट