बैरिया में नवविवाहिता को जहर देकर हत्या का आरोपी पति हिरासत में, पिता की तहरीर सास के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज

bairia kotwali
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया में नवविवाहिता को जहर देकर हत्या का आरोपी पति हिरासत में, पिता की तहरीर सास के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज

बैरिया, बलिया. स्थानीय कस्बा स्थित एक नवविवाहिता को दहेज के लिए जहर खिलाकर मारने और सबूत छुपाने के लिए शव का दाह संस्कार करने का मुकदमा विवाहिता के पिता के तहरीर पर पति और सास के खिलाफ रविवार को मुकदमा दर्ज किया गया है.
दुबहड़ थाना क्षेत्र के डुमरी निवासी मुन्नीलाल राम ने एसएचओ बैरिया को दिये गए प्रार्थना में आरोप लगाया है कि हमारी पुत्री खुशबू की शादी 17 जून 2021 को बैरिया के पासवान टोला निवासी मंतोष पासवान से हुई था. शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग दहेज में और रुपये की मांग करने लगे.

पुलिस को मिली शिकायत में पिता का कहना है, ‘दहेज की मांग को लेकर कई बार मेरी लड़की को मारा पीटा भी गया. आये दिन मेरा दामाद मंतोष पासवान और उसकी सास बालकेश्वरी देवी दहेज के लिए बेटी खुशबू को प्रताड़ित करते थे. शनिवार को पति और सास ने मेरी बेटी को जहर देकर मार डाला… और फोन पर सूचना दी कि तुम्हारी बेटी जहर खा ली है.’

पिता का आरोप है कि शव को रोक कर रखने के लिए कहने के बावजूद ससुराल पक्ष के लोग साक्ष्य छुपाने के लिए शव का दाह संस्कार कर दिए.

बैरिया एसएचओ, धर्मवीर सिंह ने बताया कि आरोपी पति को हिरासत में लिया गया है. आरोपी पति और उसी मां के खिलाफ सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

  • बैरिया से शशि सिंह की रिपोर्ट