सास ने बेची जमीन तो बहू ने सात लोगों के विरुद्ध कराया एफआईआर

सास ने बेची जमीन तो बहू ने सात लोगों के विरुद्ध कराया एफआईआर

बांसडीह, बलिया. कस्बें के एक मकान के बिना अधिकार की रजिस्ट्री करने के आरोप में बहू की तहरीर पर पुलिस ने सास, ननद  व ननदोई समेत सात के खिलाफ कूटरचित दस्तावेजों का प्रयोग व अन्य प्रकार से धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है.

बड़ी बाजार निवासी सुनीता देवी ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उनकी पैतृक संपत्ति (मकान) जिसमें वह रहती हैं, उसे उनकी सास चानकली देवी ने उनके मकान आदि को 16 सितंबर को बिना उचित अधिकार के फर्जी दस्तावेजों की सहायता से कूटरचना कर रजिस्ट्री कर दी है जबकि उक्त मकान में उनका जायज पांचवा हिस्सा ही है.

मामले में न्यायालय सिविल जज ज्यूडिशियल (पश्चिमी ) में बटवारें का मुकदमा विचाराधीन है. साथ ही संपत्ति पर यथास्थिति बनाये रखने का स्थायी स्थगन आदेश प्रभावी है. बावजूद इसके मेरी संपत्ति हड़पने की नीयत से आरोपितों द्वारा साजिशन इसका खरीद फरोख्त कर मुझे घर से हटाने की धमकी दी जा रही है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

महिला ने आरोप लगाया हैं की बीतें दिनों को सभी आरोपी लोगों ने मेरे दरवाजे पर चढ़कर मुझे उक्त रजिस्ट्री में आपत्ति हटाने को लेकर जान से मारने की धमकी दिया. मेरे साथ गाली गलौज व मारपीट भी की गयी. शोर सुनकर आस पास के लोग मौके पर पंहुचे तो उक्त लोग जान से मारने की धमकी देते हुए चले गये.

महिला की शिकायत पर पुलिस ने बांसडीह कस्बा निवासी चानकली देवी, सविता देवी, मीना देवी, परमेश्वर वर्मा, कियामुदीन, परवेज अहमद तथा बैरिया थाना क्षेत्र के जमालपुर निवासी राजेश सिंह, सहित सात लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी, मारपीट, जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज किया है. कोतवाल योगेन्द्र प्रसाद सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.