छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष की सड़क दुर्घटना में मौत, मचा कोहराम

Former student union president dies in road accident, creates chaos
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष की सड़क दुर्घटना में मौत, मचा कोहराम

बलिया.  बलिया-सिकन्दरपुर रोड स्थित खेजुरी थाना क्षेत्र के खड़सरा चट्टी पर शनिवार की सुबह टेंपो पलटने से समाजवादी छात्र सभा के पूर्व जिलाध्यक्ष सुनील यादव समेत तीन लोग घायल हो गए.

आस पास के लोगों ने घायलों को बाहर निकाला और गंभीर रूप से घायल सुनील को जिला अस्पताल भिजवाया, जहां इलाज के दौरान सुनील की मौत हो गई. वहीं मामूली रूप से चोटिल दो अन्य व्यक्तियों को नजदीकी निजी चिकित्सालय से प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया.

सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के पंदह (ईटही) निवासी सुनील यादव (46) पुत्र सियाराम यादव छात्र राजनीति में सक्रिय थे. 2003-04 में बजरंग पीजी कालेज दादर आश्रम के अध्यक्ष रह चुके सुनील को समाजवादी पार्टी ने बड़ी जिम्मेदारी भी दी थी. साल 2004-2005 में वे समाजवादी छात्र सभा के जिलाध्यक्ष बनाये गये थे. खेजुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत चंवरी में सुनील का नेवरसा है, जहां वे अपने परिवार के साथ रहते थे.

शनिवार को सिकंदरपुर जाने की बात कहकर घर से निकले और हरिपुर (बेलौना मोड़) के पास टेंपो में सवार हुए. टेंपो बमुश्किल 500 मीटर ही आगे बढ़ा था कि अचानक एक कुत्ता सड़क पार करने के प्रयास में टेंपो के नीचे आ गया और उसमें फंस गया. इससे टेंपो असंतुलित होकर पलट गया, जिससे सुनील टेंपो के नीचे दब गये.

तेज आवाज सुन मौके पर पहुंचे लोगों ने सुनील को बाहर निकाला और पुलिस की मदद से जिला अस्पताल भिजवाया. घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया. पत्नी शोभा और पुत्री प्रिया का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं सुनील का इकलौता पुत्र अमन अपनी बुआ के यहां भोपाल में है. घटना की जानकारी होते समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं समेत शुभचिंतकों में शोक की लहर दौड़ गयी.

  • आशीष दुबे की रिपोर्ट