जमुआ गोपालपुर ईंट भट्ठे के पास प्रेमिका को गोली मार कर प्रेमी ने की खुदकुशी

jamua couple firing
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

जमुआ गोपालपुर ईंट भट्ठे के पास प्रेमिका को गोली मार कर प्रेमी ने की खुदकुशी

 

अस्पताल पहुंचने से पहले ही युवक की मौत हो चुकी थी
युवती का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है
कोतवाली थाना क्षेत्र के जमुआ गोपालपुर की घटना

शहर कोतवाली क्षेत्र के जमुआ गोपालपुर ईंट भट्ठे के पास गुरुवार की देर रात एक युवक ने एक युवती को गोली मार देने के बाद अपनी कनपटी पर पिस्तौल रख कर गोली मार ली. गोली लगने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये थे. युवक और युवती प्रेमी-प्रेमिका बताये जाते हैं – और 8-9 महीनों से रिलेशनशिप में थे.

गोली की आवाज सुन मौके पर पहुंचे आस पास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी, फिर दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां युवक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. युवक के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. युवती का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. इलाज कर रहे डॉक्टरों के मुताबिक, युवती खतरे से बाहर बतायी जाती है.

पुलिस के अनुसार, बुरी तरह से जख्मी युवक और युवती दोनों एक स्कॉर्पियो गाड़ी में पड़े थे. उनकी जान बचाने के मकसद से पुलिस ने उसी गाड़ी से अस्पताल पहुंचाने का फैसला किया.

जानकारी के अनुसार, शहर कोतवाली क्षेत्र के जमुआ गोपालपुर निवासी 26 साल के सोनू पुत्र राजा गोंड़ और उसी थाना क्षेत्र के एससी कॉलेज के पास रहने वाली 18 साल की अंजलि पुत्री स्वर्गीय संजय राम गुरुवार की देर रात ईंट भट्ठे के पास मिलने गये थे. तभी दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया.
रिपोर्ट के अनुसार, विवाद इतना बढ़ा कि युवक ने प्रेमिका को गोली मारी फिर अपनी कनपटी पर खुद को भी गोली मार ली. गोली लगते ही दोनों लहूलुहान होकर गिर पड़े.

गोली की आवाज सुन कर इलाके के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. दोनों को फौरन जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने सोनू को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस के मुताबिक, गाड़ी सोनू की ही थी जिसे वो किराये पर चलाता था. पुलिस को गाड़ी से अवैध असलहा भी मिला है, जिसे जब्त कर लिया गया है.

  • आशीष दुबे की रिपोर्ट