फेफना के एक घर में घुस कर सोने की लक्ष्मी-गणेश की मूर्ति उठा ले गए चोर

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

फेफना के एक घर में घुस कर सोने की लक्ष्मी-गणेश की मूर्ति उठा ले गए चोर

फेफना, बलिया. फेफना कस्बे में स्थित एक मकान में छत के सहारे घर में घुसे चोरों ने कीमती कपड़ा सहित सोने के लक्ष्मी गणेश की मूर्तियों पर हाथ साफ कर दिया. खड़खड़ाहट की आवाज सुनकर परिजन जब तक कुछ समझ पाते, तब तक चोर भाग निकले. सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी हुई है.

जानकारी के अनुसार फेफना निवासी अखिलेश कुमार सिंह कहीं रिश्तेदारी में गए थे. शनिवार की रात उनकी पत्नी रोज की भांति बच्चों के साथ खाना खाने के बाद अपने अपने रुम में सोने चले गए. इसी बीच मध्य रात्रि को छत के सहारे खिड़की में लगा ताला तोड़कर चोर घर में घुस गए और पूजा घर में रखी गई ‌15-15 ग्राम की सोने की लक्ष्मी गणेश की मूर्ति तथा 500 ग्राम की एक पीतल की मूर्ति सहित बक्सा का ताला तोड़ कर कीमती कपड़ा पर हाथ साफ कर दिये.

आवाज सुनकर बगल में सो रहे संजीव कुमार सिंह उर्फ लक्की कुछ समझ पाता कि चोर उसे धक्का देते हुए छत के रास्ते भाग निकले. तत्पश्चात लक्की सिंह ने इसकी सूचना 112 को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल किया।

कस्बे में लगातार हो रही चोरी की घटनाएं को रोकने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है. बता दें कि इसके पूर्व 10 सितम्बर को कस्बे में स्थित पूनम वर्मा के घर में लाखों रुपए नगदी समेत आभूषण की चोरी हुई थी, जिसका गत दिनों पुलिस ने अनावरण करते हुए चोरो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

एक बार फिर चोरों ने पुलिस को चुनौती देते हुए चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोरी की घटनाओं से इलाके के लोगों में आक्रोश है.

  • आशीष दुबे की रिपोर्ट