क्राइम शॉर्ट्स- 20 सितंबर 2023

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

क्राइम शॉर्ट्स- 20 सितंबर 2023

 

  1. चाकू मारकर युवक की हत्या के मामले में आरोपी संवरा चट्टी के पास से गिरफ्तार
  2. ट्रेन के चपेट में आए अज्ञात युवक की मौत, मौके पर पहुंची यूपी व बिहार की पुलिस
  3. बलिया ब्रेकिंग: बुआ के घर जा रहे युवक पर दिन दहाडे चाकू से हमला
  4. रेलवे क्रांसिग के पास दो बाइकों की भिड़न्त में एक अधेड़ गंभीर रूप से घायल
  5. चिलकहर गांव में चाकू मारकर युवक की हत्या का आरोपी चोगड़ा चट्टी के पास से गिरफ्तार
  6. बाइक की जोरदार टक्कर से भाई, बहन घायल
  7. जमीन के विवाद में दो पक्षों में जम कर मारपीट, मुकदमा दर्ज
  8. भाभी ने दुष्कर्म का लगया आरोप, मुकदमा दर्ज, जाने क्या है पूरा मामला
  9. डीसीए व रोडवेज बस में जोरदार टक्कर, डीसीएम चालक की मौत, बाल बाल बच्चे यात्री
  1. 10. टोना टोटका की बात को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़े, चार पर मुकदमा दर्ज

बलिया. बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव में मंगलवार की दोपहर करीब तीन बजे टोना टोटका की बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने एक पक्ष के चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

आपको बताते चले कि सुल्तानपुर गांव के हरेराम राजभर की पत्नी ने टोना टोटका का आरोप लगाते हुए अपने पड़ोसी मुनरिका राजभर के घर लोगों के साथ विवाद करना शुरू कर दिया. देखते ही देखते दोनो पड़ोसी आपस में भीड़ गये. पड़ोसी मुनरिका के परिजनों ने हरेराम की पत्नी की पिटाई कर दी.

जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गयी. घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची ने घायल को अस्पताल पहुंचाया. वहीं हरेराम की पुत्री कंचन की तहरीर पर पुलिस ने मारपीट करने वाले चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. इस संबंध में इंस्पेक्टर योगेंद्र  प्रसाद सिंह ने बताया कि प्रकरण में मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

  • आशीष दुबे की रिपोर्ट

11.  टेंपो की टक्कर से घायल बाइक सवार युवक की इलाज के दौरान हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम

बांसडीह (बलिया). कोतवाली क्षेत्र के हालपुर में बीते 13 तारीख को टेंपो की टक्कर से घायल बाइक सवार युवकों में एक युवक अवधेश यादव की मंगलवार को वाराणसी में इलाज के दौरान मौत हो गयी. 13 सितंबर की शाम बाइक सवार युवक रंजन यादव व अवधेश यादव निवासी स्वयंवर छपरा (बिगही) थाना बांसडीहरोड बांसडीह से अपने घर की तरफ लौट रहे थे.

तभी हालपुर के पास तेज रफ्तार टेंपो ने उन्हें टक्कर मार दी. जिससे वे गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर पड़े. घटना के बाद स्थानीय लोगों द्वारा उन्हें जिला अस्पताल पंहुचाया गया जहां से उन्हें गंभीर हालत में वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया, जहां उनका इलाज चल रहा था.

प्रकरण में घायल युवक के चाचा नंदजी यादव की तहरीर पर पुलिस ने टेंपो ड्राइवर सूर्यनाथ निवासी जमालपुर (घोसी) जनपद मऊ के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. इसी दुर्घटना में घायल युवक अवधेश की मौत हो गयी. युवक की मौत की खबर गांव में आते ही उसके परिवार में कोहराम मच गया.

12.  रास्ते से बकरियों को हटाने को लेकर बाइक सवार के साथ मारपीट मुकदमा दर्ज

बांसडीह (बलिया). कोतवाली क्षेत्र के मैरिटार में बीच रास्ते मे बंधी बकरियों को हटाने की बात पर पशुपालकों द्वारा बाइक सवार के साथ मारपीट करने के मामले में पुलिस ने बाइक सवार की शिकायत पर दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

गांव के राधेश्याम साहनी ने पुलिस से शिकायत की है कि उनके गांव में बीच सड़क पर बकरी बांधने के दौरान वहां से वादी द्वारा बाइक लेकर गुजरने के दौरान पशुपालक किशुन बिंद से बकरियों को सड़क से हटाने की बात कहने पर उसके द्वारा आक्रोशित होकर मारपीट व गाली गलौज की जाने लगी.

इसी दौरान उसके घर की एक महिला ने भी काफी बवाल मचाया. मामले में पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने महिला समेत दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. इस संबंध में इंस्पेक्टर योगेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.
13. शराब पिलाने से मना करने पर मनबढ़ युवकों ने कर दी पिटाई मुकदमा दर्ज

बांसडीह (बलिया). कोतवाली क्षेत्र के बकवा में शराब पिलाने से मना करने पर मनबढ़ों ने एक युवक की पिटाई कर दी. मामले में युवक की तहरीर पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. गांव के सत्येंद्र राजभर ने पुलिस से शिकायत की है कि उनके गांव के दो युवकों आकाश व गोलू ने उससे दारू पिलाने के लिये कहा.

जब उसने मना किया तो वे दबाव बनाने लगे. इसके बाद जब वादी ने उन्हें साफ मना कर दिया तो वे नाराज होकर उसे लात जूतों से मारने लगे. इस दौरान गांव के लोगों के जुटने पर दोनों युवक धमकी देते हुए भाग गये. मामले में पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.
इस संबंध में इंस्पेक्टर योगेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

  • रवि शंकर पांडे की रिपोर्ट