हल्दी टीम बनी कबड्डी चैंपियन, रामपुर कोड़हरा को हरा कर जीता शील्ड

Haldi team becomes Kabaddi champion, wins shield by defeating Rampur Kodhara
हल्दी टीम बनी कबड्डी चैंपियन, रामपुर कोड़हरा को हरा कर जीता शील्ड
व्यक्तिगत पुरस्कारों से सम्मानित हुए अन्य खिलाड़ी

 

सहतवार (बलिया). भारतीय तुरैहा चेतन महासभा बलिया के तत्वाधान में दो दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता 15 सितंबर से 16 सितंबर 2023 को बलेऊर सहतवार बलिया के श्री शनि बाबा के पुराने स्थान पर संपन्न हुईं. इसमें रामपुर कोड़हरा, बेल्थरारोड, बांसडीह, हल्दी, हरपुर ,बलबीर नैना , पकहा और बिसौली की कबड्डी की टीमों ने भाग लिया.

पहले दिन 15 सितंबर को उद्घाटन समाजसेवी योगेश्वर सिंह ने मुख्य अतिथि के रूप में किया. दूसरे दिन 16 सितंबर का उद्घाटन क्षेत्रीय विधायक श्रीमती केतकी सिंह के प्रतिनिधि विश्राम सिंह ने किया.

16 सितंबर 2023 के फाइनल मैच के मुख्य अतिथि अरविंद गांधी, प्रदेश उपाध्यक्ष ,अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल उत्तर प्रदेश रहे. कार्यक्रम के व्यवस्थापक विजय तुरैहा रहे. संयोजक भारतीय तुरैहा चेतन महासभा के जिला अध्यक्ष दिनेश तुरैहा रहे.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

उक्त आठ टीमों ने दो दिन में खेला. सेमी फाइनल हल्दी -बासडीह और पक्का रामपुर कोड़हर के बीच में हुआ. फाइनल में हल्दी और रामपुर कोड़हरा पहुंची. हल्दी टीम को 60 अंक और रामपुर कोड़हरा को 36 अंक मिला. हल्दी टीम ने 24 अंक से जीत हासिल किया.
अरविंद गांधी प्रदेश उपाध्यक्ष अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल उत्तर प्रदेश ने मुख्य अतिथि पद से हल्दी टीम के कप्तान राकेश वर्मा को विजेता का शील्ड और रामपुर कोडहरा की टीम के कप्तान कृष्णा यादव को उपविजेता का शील्ड दिया. आनंद यादव को मैन ऑफ द सीरीज और मनीष कुमार को मैन ऑफ द मैच दिया गया. बेस्ट डिफेंडर पुरस्कार प्रिंस यादव को दिया गया.

मैच के कमेंटेटर राणा प्रताप भारद्वाज ,जनार्दन यादव रहे जबकि रेफरी राजन सिंह एवं जुमराती रहे.
इस कार्यक्रम में समाजसेवी अजय सिंह और बिसौली के ग्राम प्रधान प्रभुनाथ गुप्ता ने विशिष्ट अतिथि के रूप में भाग लिया.
इस अवसर पर प्रमुख रूप से राजकुमार, भारत तुरहा, गणेश, जवाहर तुरहा,रंजन सिंह, राजकुमार प्रसाद, लक्ष्मण प्रसाद, अशोक कुमार , राम प्रवेश, अखिलेश कुमार आदि ने महत्वपूर्ण भूमिका अदा किया.

  •  सहतवार से श्रीकांत चौबे की रिपोर्ट
Click Here To Open/Close