डीएम ने तहसील बांसडीह में की जनसुनवाई

DM held public hearing in Tehsil Bansdih
जिले के सभी तहसीलों में आयोजित हुआ संपूर्ण समाधान दिवस
डीएम ने तहसील बांसडीह में की जनसुनवाई

बलिया. जन समस्याओं के त्वरित और गुणवत्तापूर्ण निस्तारण हेतु शनिवार को जिलाधिकारी रविंद्र कुमार की अध्यक्षता में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन तहसील बांसडीह में किया गया. इस मौके पर जिलाधिकारी ने लोगों की समस्याएं सुनी और संबंधित विभाग के अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया.

उन्होंने कहा कि सरकार की मंशा के अनुरूप काम करते हुए शिकायतकर्ताओं को त्वरित न्याय दिलाना हमारी प्राथमिक जिम्मेदारी है. इस अवसर पर राजस्व, पुलिस, चिकित्सा, कृषि, खाद एवं रसद, अल्पसंख्यक कल्याण, समाज कल्याण विद्युत एवं सिंचाई विभाग से संबंधित कुल 83 मामले संज्ञान में आए. कुल मामलों में अधिकतर राजस्व विभाग से संबंधित थे. इनमें से पांच मामलों को मौके पर ही निस्तारित कर दिया गया. निस्तारित मामलों में तीन राजस्व विभाग से और दो पुलिस विभाग से संबंधित थे.

DM held public hearing in Tehsil Bansdih

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

जिलाधिकारी ने संबंधित सभी अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि जिन- जिन विभागों से संबंधित आवेदन प्राप्त हुए हैं उसका पारदर्शी एवं गुणवत्तापूर्ण निस्तारण करना सुनिश्चित करें. किसी भी प्रकार की शिथिलता पाए जाने पर संबंधित अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी.

अपने विभाग से संबंधित समस्या का निस्तारण गंभीरतापूर्वक और तय समय सीमा के भीतर करें. इस मौके पर उप जिलाधिकारी बांसडीह राजेश गुप्ता, क्षेत्राधिकारी शिवनारायण वैश्य, जिला विकास अधिकारी राजित राम मिश्र, जिला पूर्ति अधिकारी रामजतन यादव, समाज कल्याण अधिकारी विनोद कुमार सिंह, डीपीओ के एम पांडेय सहित अन्य जनपद स्तरीय अधिकारी मौजूद थे.