वरिष्ठ पत्रकार व लोकतंत्र सेनानी के निधन पर श्रद्धांजलि सभा, शोक सभा का हुआ आयोजन

Tribute and condolence meeting organized on the demise of senior journalist and democracy fighter

वरिष्ठ पत्रकार व लोकतंत्र सेनानी के निधन पर श्रद्धांजलि सभा, शोक सभा का हुआ आयोजन

 

सिकन्दरपुर (बलिया). क्षेत्र के वरिष्ठ पत्रकार व लोकतंत्र सेनानी चुन्नीलाल गुप्ता के निधन पर शनिवार को स्थानीय डाक बंगला में पत्रकारों द्वारा एक श्रद्धांजलि सह शोक सभा का आयोजन किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिष्ठ पत्रकार अजीत पाठक व संचालन धीरज मिश्रा ने किया.

इस दौरान उपस्थित दर्जनों पत्रकारों ने स्व. चुन्नीलाल गुप्ता के आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखकर ईश्वर से प्रार्थना की तथा भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित किया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

शोक सभा को संबोधित करते हुए पत्रकार व शिक्षक अशोक यादव ने उनके व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर विस्तार से प्रकाश डाला. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए श्री यादव ने कहा कि वह नेक दिल इंसान और उनके करीबी दोस्त थे. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए श्री यादव ने कहा कि पत्रकारिता जगत में चुन्नीलाल गुप्ता मील के पत्थर थे और यही कारण है कि उनकी लंबी बीमारी के बाद हुई मौत ने हर एक कलमकार को झकझोर कर रख दिया है.

कहा कि वो कभी बड़े छोटे में कोई भेदभाव नहीं करते थे. इस दौरान मुख्य रूप से संतोष शर्मा, अतुल राय, दिलीप सिंह, संजीव सिंह व विनोद कुमार गुप्ता आदि मौजूद रहें.

  • संतोष शर्मा की रिपोर्ट