गैस टैंकर ने पीछे से मारा धक्का अस्पताल जाते समय हुई मौत

Ballia Breaking- Gas tanker hit from behind, died while going to hospital
 गैस टैंकर ने पीछे से मारा धक्का अस्पताल जाते समय हुई मौत

नरहीं, बलिया. थाना क्षेत्र उजियार गांव के सामने वैष्णो देवी मंदिर के पास गैस टैंकर ने पैदल जा रहें युवक को पीछे से धक्का मार दिया. घायल अवस्था में जिला चिकित्सालय जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया. घटना के बाद पुलिस ने टैंकर को पकड़ कर कोरंटाडीह चौकी पर खड़ा करा दिया है. इस घटना के बाद पीड़ित परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

थाना क्षेत्र के कुत्तुबपुर गांव निवासी लखन गुप्ता 31 वर्ष पुत्र विजय गुप्ता वृहस्पतिवार की रात करीब आठ बजे भरौली गोलम्बर से पैदल अपने घर कुत्तुबपुर जा रहा था कि उजियार गांव के सामने एन एच 31 पर भरौली से गाजीपुर के तरफ जा रहें गैस का टैंकर लखन गुप्ता को पीछे से धक्का मार दिया. गंभीर रूप से घायल लखन गुप्ता को जिला चिकित्सालय ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इस घटना की जानकारी होते ही पुलिस ने टैंकर को पकड़ कर कोरंटाडीह चौकी पर खड़ा करा दिया.शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.लखन गुप्ता की पत्नी सुधा एवं लड़की साक्षी 12 वर्ष का रोते रोते बुरा हाल है. लखन गुप्ता के पिता विजय गुप्ता उजियार गंगा तट पर चाय पकौड़े की दुकान चलाते हैं. इस घटना के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

  • विश्वंभर प्रसाद की रिपोर्ट
Click Here To Open/Close