हापुड़ में अधिवक्ताओं संग बर्बरता को लेकर यूपी बार काउंसिल के आवाहन पर किया प्रदर्शन

Demonstration held in Hapur on the call of UP Bar Council regarding brutality with advocates.

हापुड़ में अधिवक्ताओं संग बर्बरता को लेकर यूपी बार काउंसिल के आवाहन पर किया प्रदर्शन
विरोध स्वरूप तीन दिनों तक न्यायिक कार्य से विरत रहेंगे अधिवक्ता

बांसडीह, बलिया. हापुड़ में अधिवक्ताओं के संग बर्बरता को लेकर हापुड़ के जिला प्रशासन के खिलाफ उत्तर प्रदेश बार काउंसिल के निर्देशानुसार पूरे प्रदेश में चल रहे आंदोलन के क्रम में गुरुवार को तहसील परिसर बांसडीह में अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह के नेतृत्व में आक्रोशित वकीलों ने जमकर नारेबाजी की और हापुड़ जनपद के डीएम व एसपी के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला जलाया.

अधिवक्ताओं ने चेतावनी दी कि यदि जल्द ही इस विषय पर उनकी मांगों को सरकार द्वारा नही सुना गया तो आंदोलन और तेज कर दिया जाएगा. वहीं मौके पर मौजूद प्रशासन द्वारा उनसे अनुरोध कर इसे रोकने का प्रयास किया जाता रहा. प्रशासन द्वारा अधिवक्ताओं से संवैधानिक ढंग से आंदोलन करने की अपील की गयी.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इस दौरान अधिवक्ताओं ने ऐलान किया कि वे विरोध स्वरूप तीन दिनों तक न्यायिक कार्य विरत रहेंगे. इस प्रदर्शन को लेकर तहसील परिसर में देर तक गहमा गहमी रही.
इस अवसर पर गिरीश मिश्र, महेश प्रताप सिंह, भानु प्रकाश सिंह ,प्रभात तिवारी, अरविंद सिंह, संतोष सिंह, ज्ञान प्रकाश कुशवाहा, धर्मेंद्र प्रसाद ,प्रमोद सिंह, अनिल पांडेय, राकेश वर्मा, दुर्गेश कुमार,गोपाल मिश्र सहित काफी संख्या में अधिवक्ता प्रदर्शन में उपस्थित रहे.

  • रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट
Click Here To Open/Close