प्रस्तावित मूल्यांकन सूची मे निर्धारित दरों के संबंध में यदि कोई आपत्ति हो तो 16 से 22 सितंबर तक दे सकते हैं लिखित

live blog news update breaking
  • प्रस्तावित मूल्यांकन सूची मे निर्धारित दरों के संबंध में यदि कोई आपत्ति हो तो 16 से 22 सितंबर तक दे सकते हैं लिखित

 

बलिया. अपर जिलाधिकारी ने बताया है कि उत्तर प्रदेश स्टांप संपत्ति का मूल्यांकन नियमावली 1997 यथा संशोधित 2015 के तहत जारी शासनादेश के अनुसार जनपद निबंधक कार्यालय के क्षेत्राधिकार में आने वाले नगरीय, अर्द्धनगरीय तथा ग्रामीण क्षेत्रों में आवासीय भूमि व भवन के निर्माण की न्यूनतम दर के साथ ही साथ वाणिज्यिक भवन (एकाल) वाणिज्यिक प्रतिष्ठान के लिए कारपेट एरिया प्रति वर्ग मीटर का मूल्य, कृषि भूमि, वार्डवार, मोहल्लो, मौजों व न्यूनतम दरों का निर्धारण 01 अक्टूबर से किया जाना है.

साथ ही प्रस्तावित मूल्यांकन सूची तैयार कर ली गई है, जो जनपद के सभी उप निबंधक कार्यालयो में उपलब्ध है. प्रस्तावित मूल्यांकन सूची मे निर्धारित दरों के संबंध में यदि कोई आपत्ति हो तो लिखित रूप से 16 से 22 सितंबर तक किसी भी कार्य दिवस में सम्बन्धित उप निबंधक कार्यालय में दे सकते हैं.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • छात्र/छात्राओं का बायोमेट्रिक आथेन्टिकेशन का कार्य कराने की अन्तिम तिथि 16 सितम्बर निर्धारित

बलिया. नेशनल स्कालरशिप पोर्टल पर वर्ष-2022-23 में अल्पसंख्यक वर्ग के लिए ऑनलाइन संचालित प्री-मेट्रिक, पोस्ट मेट्रिक, मैरिट कम मीन्स स्कालरशिप के सम्बन्ध मे सम्बन्धित शिक्षण संस्थाओं को सूचित करते हुए जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी आशुतोष पांडेय ने बताया है कि छात्र/छात्राओं(Appilicants) का आधार बेस्ड बायोमेट्रिक ऑथेन्टिकेशन (Aadhar Besed Biomatric Authentication) (BIO-Auth) किया जाना है, जिसके सम्बन्ध में भारत सरकार/उ0प्र0 शासन द्वारा अन्तिम तिथि 16 सितंबर तक निर्धारित की गयी है. इस सम्बन्ध में सम्बन्धित संस्था बायोमेट्रिक आथेन्टिकेशन का कार्य सी०एस०सी० के सहयोग से निर्धारित तिथि से पूर्व कराना सुनिश्चित करें.

Click Here To Open/Close