जन चौपाल कार्यक्रम में शामिल हुए पूर्व मंत्री आनंद स्वरूप

Former minister Anand Swarup participated in Jan Chaupal program
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

जन चौपाल कार्यक्रम में शामिल हुए पूर्व मंत्री आनंद स्वरूप
स्वतंत्रता संग्राम सेनानी विक्रम सोनार के दरवाजे से शुरू हुई अमृत कलश यात्रा

बैरिया, बलिया. मेरा माटी मेरा देश अमृत कलश यात्रा के तहत मंगलवार को पूर्व मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल भाजपा के पदाधिकारियो व कार्यकर्ताओं के साथ स्वतंत्रता सेनानी श्रीपालपुर निवासी विक्रम सोनार के दरवाजे से अमृत कलश यात्रा की शुरुआत उनके परिजनों से उनके आंगन से मिट्टी मांग कर की.

यह कलश यात्रा विभिन्न गांवों से निकलकर भुवाल छपरा चट्टी पर पहुंची जहां जन चौपाल कार्यक्रम में पूर्व मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल ने अपने संबोधन में कहा कि भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वाहन पर देश हित मे अग्रणी भूमिका निभाने वाले स्वतंन्त्रता संग्राम सेनानी, शहीदों व राष्ट्र प्रेमी योद्धाओं के घर से मिट्टी लाई जा रही है.

दिल्ली के कर्तव्य पथ पर बनने वाले अमृत वाटिका में गांव गांव के स्वतंत्रता सेनानियों एवं शहीदों के साथ साथ आम जनता के आंगन की मिट्टी का प्रयोग किया जायेगा. इस कार्यक्रम का क्षेत्र के गांव गांव में लोगो का काफी सहयोग मिल रहा है. इस मौके पर ओम प्रकाश दुबे,मुटन राय, रमाकांत पांडेय,राकेश मिश्रा,अमित पांडेय,समर पांडेय,अनु पांडेय, पहाड़ी चौरसिया,सीताराम तिवारी सहित काफी संख्या में पदाधिकारी व भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे.

  • शशि सिंह की रिपोर्ट