ग्राम प्रधान पद पर श्रीभगवान यादव विजई घोषित

Shri Bhagwan Yadav declared victorious on the post of village head

बलिया जनपद के विकासखंड दुबहर के गांव भरसर के रिक्त ग्राम प्रधान पद पर आज शुक्रवार को मतगणना का कार्य संपन्न हुआ. निर्वाचन अधिकारी ने श्रीभगवान यादव को विजई घोषित किया है.

दुबहर, बलिया. स्थानीय क्षेत्र के भरसर ग्राम पंचायत के उपचुनाव के बाद शुक्रवार को दुबहर ब्लॉक मुख्यालय पर हुए मतगणना में श्रीभगवान यादव अपने निकटतम प्रतिद्वंदी को 145 मतों से हराकर विजय श्री हासिल किया. विगत 06 सितंबर को प्रधान पद के लिए हुए उपचुनाव में कुल 1386 मतों में 801 मतों का पोल अर्थात 57.79% मतदान हुआ. मतगणना में श्रीभगवान यादव 355, हरेंद्र सिंह 210, सत्येंद्र सिंह 179, अमित तिवारी 42 एवं रंजना सिंह ने 02 मत प्राप्त किया.

Shri Bhagwan Yadav declared victorious on the post of village head

13 मत रद्द हुआ. इस प्रकार श्रीभगवान यादव ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी हरेंद्र सिंह को 145 मतों से हराकर विजयश्री प्राप्त किया. निर्वाचन अधिकारी संतोष कुमार यादव एवं उप निर्वाचन अधिकारी अशोक कुमार सिंह ने प्रधान पद के विजई प्रत्याशी श्रीभगवान यादव को जीत का प्रमाण पत्र देते हुए बधाई एवं शुभकामनाएं दी.

मतगणना में जीत हासिल करने के बाद नवनियुक्त प्रधान श्रीभगवान यादव को दुबहर पुलिस ने सकुशल एवं सुरक्षित उनके घर तक पहुंचाया. शांतिपूर्वक मतदान संचालित कराने के लिए दुबहर थाना प्रभारी राजेश कुमार मिश्रा ने डेढ़ दर्जन पीएसी के जवान, एक कलेक्टर मोबाइल- जिसमें 6 सीनियर कांस्टेबल और एक उप निरीक्षक के अतिरिक्त बुथों पर महिला कांस्टेबल सुरक्षा प्रहरियों की ड्यूटी लगाई थी.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

navnirvachit bharsar Pradhan bhagvaan yadav ko sakushal unke aawas pr pahuchaya gaya

गौरतलब है कि भरसर गांव की प्रधान आशा सिंह का विगत 01 जून को निधन हो जाने के बाद प्रधान का पद रिक्त चल रहा था. मतगणना स्थल पर भारी संख्या में सुरक्षा बल तैनात किया गया था. दुबहर थानाध्यक्ष राजेश कुमार मिश्रा अपने पुलिस बल के साथ नवनिर्वाचित प्रधान श्रीभगवान यादव को उनके आवास तक पहुंचाया.

 

  • के के पाठक की रिपोर्ट
Click Here To Open/Close