बलिया के जवान की असम-अरुणाचल सीमा पर चाकू मारकर हत्या

Ballia jawan stabbed to death on Assam-Arunachal border
बलिया के जवान की असम-अरुणाचल सीमा पर चाकू मारकर हत्या
जवान का पार्थिव शरीर शुक्रवार को पैतृक गांव पहुंचने की उम्मीद

रेवती, बलिया. रेवती थाना क्षेत्र अंतर्गत रामपुर दीघार गांव निवासी तथा सीआरपीएफ में अरुणाचल-असम प्रदेश सीमा पर तैनात जवान‌ की हत्या बाइक सवार बदमाशों ने चाकू मारकर कर दिया. जवान की हत्या की सूचना मिलते ही परिजनों में करूण क्रन्दन मच गया.
जवान का शव शुक्रवार की सुबह तक गांव पहुंचने की संभावना है.
असम-अरूणाचल प्रदेश सीमा पर चेक गेट पर 6 सितंबर को बोर्डुम्सा में बाइक सवार बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया.उक्त घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.सीआरपीएफ जवान सुनील कुमार पांडेय की तैनाती अरुणाचल में थी.
परिजनों ने बताया कि सुनील अन्य कर्मियों के साथ सादे वेश में उक्त स्थल पर ड्यूटी पर तैनात था.इसी बीच बाइक से पहुंचे दो बादमाशों ने सुनील को चाकू मार दिया.घटना के पश्चात बाइक सवार बादमाश फरार हो गये.सुनील को आनन-फानन में कम्युनिटी हेल्थ सेंटर पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया जिस इलाके में उन्हें चाकू मारा गया, वह सीमा पर असम के तिनसुकिया में माधापुर बाजार के पास था.

घर का एकमात्र कमाऊ सदस्य थे जवान सुनील
परिजनों पर टूटा दुख का पहाड़

सीआरपीएफ में तैनात जवान सुनील घर के एकमात्रकमाऊ सदस्य थे. पिता रामनाथ पाण्डेय तथा बड़े भाई अनिल पाण्डेय गांव पर खेती करते हैं.12 वर्षीय बड़ा लड़का सत्यम कक्षा सात में तथा छोटा लड़का सात वर्षीय अनमोल कक्षा तीन में जिला मुख्यालय स्थित सेंट जेवियर्स स्कूल में पढ़ते हैं.सुनील के पिता रामनाथ,भाई अनिल,माता,दोनों बेटों का रोते-रोते बुरा हाल है.पत्नी अर्चना पति के गम में बेहोश हो जा रही है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

पिता बोले, मेरा बेटा कर्तव्य पथ पर हुआ शहीद

पिता रामनाथ ने बताया कि मेरा लड़का अरूणाचल प्रदेश में सीआरपीएफ में काम करता था.वहां उसकी ड्यूटी इंटेलिजेंस में थी.वह सादी वर्दी में ड्यूटी कर रहा था. दो बदमाशों से मुठभेड़ में हमारा लड़का शहीद हो गया.बताया कि घटना की सूचना शाम करीब 6 बजे बटालियन से मोबाइल द्वारा हमें मिली.

  •  पुष्पेंद्र तिवारी सिंधु की रिपोर्ट