विद्युत उपकेंद्र पर परसिया नंबर दो के आक्रोशित ग्रामीणों ने जड़ा ताला

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

विद्युत उपकेंद्र पर परसिया नंबर दो के आक्रोशित ग्रामीणों ने जड़ा ताला

रसड़ा (बलिया). क्षेत्र के सुलूई विद्युत उपकेन्द्र पर परसिया नंबर दो के आक्रोशित ग्रामीणों ने मंगलवार को गांव में जर्जर तार एवम जले ट्रांसफार्मर को बदलने की मांग को लेकर जमकर बवाल काटा.

आक्रोशित ग्रामीणों ने उपकेन्द्र पर ताला भी जड़ दिया जिससे क्षेत्र में विद्युत आपूर्ति ठप हो गई.एसडीओ एवम जेई के आश्वासन पर सवा घंटा बाद विद्युत सप्लाई बहाल हो सकी.

परसिया नंबर दो में जर्जर विद्युत तार से लगभग तीन माह से विद्युत आपूर्ति ठीक नहीं होने पर तथा पंद्रह दिन से जले ट्रांसफार्मर को बदलने की मांग को लेकर प्रधान प्रतिनिधि रामबाबू कन्नौजिया के नेतृत्व में दर्जनों महिलाएं पुरुष नारेबाजी करते सुलुई विद्युत उप केंद्र पर पहुंचे. आक्रोशित महिलाओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि हम लोगो का बिजली नहीं जलेगा तो किसी का भी बिजली नही जलेगी. आक्रोशित महिलाओं ने दस बजकर पैतालीस मिनट पर उपकेन्द्र पर बिजली आपूर्ति बंद कराकर ताला बंद कर दिया.

ग्रामीणों ने आरोप लगाया की जर्जर तार की बदलने के लिए कई बार शिकायत करने के बाद भी अधिकारी नहीं सुनते है. तीन माह से विद्युत सप्लाई बेपटरी पर है.विवाद बढ़ता देख एसडीओ अनिल कुमार एवम जेई सत्यम गोड़ विद्युत उपकेंद्र पर पहुंच गए . उन्होंने जल्द से जल्द ट्रांसफार्मर लगवाने एवम तार बदलवाने के आश्वासन पर ग्रामीणों ने अपना आंदोलन खत्म किया. इस मौके पर आरती पांडेय, किरण, नीरज पांडेय, विजय लक्ष्मी, उमेश, जय प्रकाश आदि ग्रामीण उपस्थित रहे.

  •  संतोष सिंह की रिपोर्ट