जनता डबल इंजन सरकार से मुक्ति चाह रही है, घोसी से होगी शुरुआत – रामगोविंद चौधरी

sp leader ram govind chowdhary
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

जनता डबल इंजन सरकार से मुक्ति चाह रही है, घोसी से होगी शुरुआत – रामगोविंद चौधरी

बलिया. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव रामगोविंद चौधरी ने कहा है कि जनता की इस इच्छा की शुरुआत घोसी के उपचुनाव से होने वाली है. उन्होंने कहा कि इस बार घोसी में चुनावी मुकाबला दल के उम्मीदवारों के बीच नहीं है. यह मुकाबला सीधे सीधे दिल्ली पर काबिज अडानी अम्बानी के एजेंटों की सरकार और जनता के बीच में है.

समाजवादी पार्टी उम्मीदवार सुधाकर सिंह के पक्ष में घोसी विधानसभा क्षेत्र में प्रचार कर रहे रामगोविंद चौधरी का कहना है कि घोसी के मतदाता इस बार सरकारी पार्टी के उम्मीदवार दारा सिंह चौहान और उनके समर्थकों से तीन प्रश्न हर जगह कर रहे हैं. पहला यह कि अडानी अम्बानी की सरकार वाली पार्टी में ही फिर आना था तो छोड़ा क्यों था? दूसरा यह कि विधानसभा का ही चुनाव लड़ना था तो विधायक पद से इस्तीफा क्यों दिया? तीसरा यह कि आगे वह किस पार्टी में जाने वालें हैं?

उन्होंने कहा है सपा के उम्मीदवार सुधाकर सिंह को सभी प्रमुख दलों के राजनीतिक कार्यकर्ताओं का समर्थन मिल रहा है. वह किसी गाँव में जा रहे हैं, वहाँ दल से उपर उठकर राजनीतिक कार्यकर्ता उनका स्वागत कर रहे हैं.

सपा नेता सुशील पाण्डेय “कान्हजी” ने कहा है कि डबल इंजन की सरकार भी इस सच से वाक़िफ़ हो चुकी है. इसे बदलने के लिए वह सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग करने के साजिश रच रही है. इसे लेकर मतदान से मतगणना तक विशेष रूप से सावधान रहने की जरूरत है.

  • ओम प्रकाश पाण्डेय की रिपोर्ट