रसड़ा तहसील के संपूर्ण समाधान दिवस के मौके पर 118 मामले आए

118 cases came on the occasion of Rasra Tehsil's complete solution day
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रसड़ा तहसील के संपूर्ण समाधान दिवस के मौके पर 118 मामले आए
सर्वाधिक मामले राजस्व विभाग से संबंधित

रसड़ा (बलिया). स्थानीय तहसील सभागार में आयोजित संपूर्ण सभाधान दिवस जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार की अध्यक्षता में हुई. सबसे ज्यादा राजस्व के मामले छाए रहे. कुल 118 मामले प्रस्तुत किए गए जिसमें 11 मामलो का ही निस्तारण किया जा सका. जिलाधिकारी एवम पुलिस कप्तान की आने की सूचना से सुबह से ही फरियाद कर्ताओं की लंबी कतारें लगी रही.

जिलाधिकारी सभागर में जाते समय रास्ते में राशनकार्ड में नाम जुड़वाने के लिए ह्वेल चेयर पर बैठे पांडेयपुर नगरा निवासी दिव्यांग राजकुमार की व्यथा सुनकर तत्काल कार्यवाही करने का निर्देश दिया. मुड़ासन निवासी अधिवक्ता भानु प्रताप सिंह ने अपने गांव में जिला पंचायत द्वारा बनाई गई नाली में व्याप्त अनियमितता की शिकायत किया. जिसपर जिला पंचायत का कोई सबंधित अधिकारी मौजूद न रहने पर प्रतिकूल प्रविष्टि मांगी.

टिकादेवरी निवासी सर्वदेव तिवारी ने अपनी जमीन पर स्थगन आदेश के बावजूद विपक्षी द्वारा कार्य करने का शिकायत किया. नगरा के पूरब मोहल्ला सुरेन्द्र माली निवासी ने अपनी जमीन पर विपक्षी द्वारा मकान न बनने देना तथा जबरदस्ती सार्वजनिक नाली का निर्माण कराने का आरोप लगाया. संवरूपुर निवासी सुशीता सिंह पत्नी सूर्यजीत सिंह ने आरोप लगाया कि परिवार रजिस्टर में उच्च अधिकारी के आदेश के बावजूद भी नाम चढ़ाने के लिए ग्राम विकास अधिकारी द्वारा हिला हवाली किया जा रहा है. मिर्जापुर निवासी बीर बहादुर राजभर ने पूर्व प्रधान द्वारा कराए गए कार्यों के अभिलेखों की मांग किया.

118 cases came on the occasion of Rasra Tehsil's complete solution day

नागरिक विकास पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने सात सूत्रीय मांग पत्र सौपा. अधिवक्ता संग के अध्यक्ष द्वारिका सिंह के नेतृत्व में अधिवक्ताओं ने सात सूत्रीय मांग पत्र सौप कर कार्यवाही की मांग किया. लखुआ प्रधान जंग बहादुर राजभर ने गांव में चकरोड पर दबंगों द्वारा अतिक्रमण किए जाने की शिकायत किया. जहागिरा नगरा में सड़क के किनारे बसे बसफोरो ने भूमि आवास बिजली की मांग किया. इस मौके पर एसपी एस आनंद, उपजिलाधिकारी सदानंद सरोज, तहसीलदार संजय कुमार सिंह, मुख्य चिकित्साधिकारी राजेन्द्र कुमार, ईओ रसड़ा जे पी मौर्या रहे.

  • रसड़ा से संतोष सिंह की रिपोर्ट