मृत अधिवक्ता गोरखनाथ के मामले में संघर्ष समिति ने बनाई रणनीति

live blog news update breaking
मृत अधिवक्ता गोरखनाथ के मामले में संघर्ष समिति ने बनाई रणनीति

बिल्थरारोड (बलिया). तहसील अधिवक्ता एसोसियेशन एवं तहसील अधिवक्ता संघर्ष समिति के संयुक्त तत्वावधान में एसडीएम ए आर फारुकी एवं सीओ रसड़ा मो. फहीम अहमद संग पुलिस टीम ने मंगलवार को मृत अधिवक्ता गोरखनाथ के मामले में घटित घटना के बावत सार्थक चर्चा हुई.

तहसील अधिवक्ता एसासियेशन के अध्यक्ष अरुण कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि सीओ रसड़ा द्वारा 15 दिनों के अन्दर घटना का राजफास करने का भरोसा दिया गया है. यह भी बताया कि शव के पीएम रिपोर्ट की सेकेण्ड्री जांच हेतु स्पेस्लिस्ट को भेजा गया है, जिसकी रिपोर्ट 12 दिनों में आयेगी. मृत अधिवक्ता गोरखनाथ की पत्नी पुष्पा देवी से भी घटना के बावत अधिकारियों ने जानकारी प्राप्त की. अध्यक्ष श्रीवास्तव ने यह भी कहा कि एसोसियेशन की बैठक होगी जिसमें अगली रणनीति पर विचार किया जायेगा.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इस मौके पर अरुण कुमार श्रीवास्तव, मंत्री मुनेश चन्द वर्मा, कोषाध्यक्ष विजय दत्त बब्बन पाण्डेय, जयप्रकाश यादव, जयप्रकाश प्रजापति, देवेन्द्र कुमार गुप्ता, लक्ष्मण पाण्डेय, त्रिभुवन कुमार, हरिन्द्र राजभर, चन्द्रमणि, राशिद कमाल पाशा, गंगेश मिश्रा, कलिन्दर यादव, बलवंत राजभर, राशिद अली, पिंकी सिंह, अमरजीत सिंह आदि लोग मौजूद रहे.
ज्ञातव्य है कि अधिवक्ता गोरखनाथ की मौत के मामले को लेकर अधिवक्ता संघर्ष समिति के बैनर तले बीते 22 दिनों से तहसील का समस्त कामकाज ठप कर अधिवक्ता आंदोलनरत रहे.

बेल्थरा रोड से उमेश कुमार गुप्त की रिपोर्ट
Click Here To Open/Close