शहीद मंगल पांडे के पैतृक गांव नगवा में उनके स्मारक पर मंगल पांडे विचार सेवा समिति के सदस्यों ने स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को नमन किया

Members of Mangal Pandey Vichar Seva Samiti paid tribute to the freedom fighters at the memorial of Martyr Mangal Pandey in his native village Nagwa.
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

शहीद मंगल पांडे के पैतृक गांव नगवा में उनके स्मारक पर मंगल पांडे विचार सेवा समिति के सदस्यों ने स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को नमन किया और मंगल पांडे सहित सभी अमर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की बलियावासियों को अपने पूर्वजों पर हैं गर्व- के के पाठक

दुबहर, बलिया. बलिया बलिदान दिवस के मौके पर शनिवार के दिन शहीद मंगल पांडे के पैतृक गांव नगवा स्थित उनके स्मारक पर पहुंचकर मंगल पांडे विचार सेवा समिति के सदस्यों ने श्रद्धा के पुष्प चढ़ाकर सभी स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को नमन किया.

इस मौके पर मंगल पांडे विचार सेवा समिति के अध्यक्ष कृष्णकांत पाठक ने कहा कि बलिया के स्वतंत्रता संग्राम की कहानी भारत के इतिहास में स्वर्णिम अक्षरों से लिखी गई है . हम सभी बलिया वासियों को अपने पूर्वजों पर गर्व होता है जिन्होंने देश और समाज के लिए अपने प्राणों की आहुति देने से भी पीछे नहीं हटे, आज हम सभी उन्हें नमन कर उनके सपनों का भारत बनाने के लिए और समाज से बुराई हटाने के लिए प्रयत्नशील रहना होगा.

इस मौके पर गणेशजी सिंह, डॉ. हरेंद्र नाथ यादव, पन्नालाल गुप्ता, नितेश पाठक, बबन विद्यार्थी, मोहन यादव, विवेक सिंह, विमल पाठक, प्रधान प्रतिनिधि भुनेश्वर पासवान, अन्नपूर्णानन्द तिवारी, नागेंद्र तिवारी, संदीप गुप्ता सहित अनेक लोग उपस्थित रहे.

बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट