बलिया में दामाद ने ससुर को गोली मार दी” मौत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया में दामाद ने ससुर को गोली मार दी” मौत

 

बिल्थरारोड (बलिया). उभांव थाना अंतर्गत नगर के वार्ड नम्बर 10 में सोमवार की रात्रि लगभग 11 बजे किसी बात को लेकर घर आये अपने बांसडीह नगर पंचायत के पूर्व चचेरे ससुर को दामाद ने पिस्टल से गोली मार दिया. साथ ही अपने भी पैर में गोली मार लिया. घटना के बाद आनन फानन में सीएचसी सीयर लाया गया.

जहाँ डॉक्टर ने दोनों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. बीच रास्ते मे चचेरे ससुर बासडीह निवासी पूर्व चेयरमैन नन्दलाल सिंह के भाई शत्रुध्न सिंह 50 वर्ष को मृत घोषित कर दिया. जबकि घायल युवक मनीष सिंह का जिला अस्पताल में इलाज पुलिस अभिरक्षा में चल रहा है. जबकि शत्रुध्न सिंह के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस इस घटना की छानबीन में जुट गई है.
प्राप्त जानकारी के अनुसार बासडीह के पूर्व चेयरमैन नन्दलाल सिंह की लड़की की शादी बिल्थरारोड नगर पंचायत के वार्ड नम्बर 10 निवासी मनीष सिंह 40 वर्ष पुत्र रमाशंकर सिंह से हुई थी.

सोमवार शाम को बासडीह पूर्व नगर अध्यक्ष रेनू सिंह के भसुर शत्रुघ्न सिंह अपने दामाद का इलाज कराने हेतु लखनऊ ले जाने के लिए बिल्थरारोड नगर स्थित वार्ड नम्बर 10 अपने भतीजी के घर आये थे.

रात में खाना खाने के बाद एसी लगे कमरे में दामाद मनीष सिंह के साथ सोने चले गए.किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया और मनीष ने पिस्टल से चचेरे ससुर पर गोली चला दी और अपने भी पैर में गोली मार लिया. गोली चलने से शत्रुघ्न सिंह व दामाद दोनों घायल हो गये. सूचना मिलते ही उभांव थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी और दोनों को इलाज के लिए सीएचसी सीयर पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने स्थिति नाजुक देख दोनों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

जिला अस्पताल ले जाते समय शत्रुघ्न सिंह 50 वर्ष पुत्र कांता सिंह को मृत घोषित कर दिया. घायल मनीष सिंह का पुलिस अभिरक्षा में जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है. उभांव थाना प्रभारी राजीव मिश्र ने बताया कि इस घटना की छानबीन की जा रही है.

बिल्थरा रोड से उमेश कुमार गुप्ता की रिपोर्ट