अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को रौंदा मौत

अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को रौंदा मौत

 

बैरिया, बलिया. बड़े भाई को मोटरसाइकिल से सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन छोड़कर पुनः घर जा रहे 17 वर्षीय युवक को किसी अज्ञात वाहन ने रौंदा. घटना स्थल पर युवक की दर्दनाक मौत हो गयी.

घटना के बाद चालक वाहन सहित भागने में सफल रहा. घटना की सूचना पर बैरिया पुलिस ने युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा ले गयी जहां चिकित्सकों ने जांचोपरांत उसे मृत घोषित कर दिया. चिकित्सकों ने बताया कि दुर्घटना में अत्यधिक रक्तश्राव के कारण युवक की मौत होना प्रतीत होता है.

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार दोकटी थाना क्षेत्र के दलन छपरा निवासी आशानंद यादव का पुत्र धनंजय यादव अपने बड़े भाई को प्रातः सुरेमनपुर स्टेशन पल्सर बाइक सं0 UP 60Ak 9987 से छोड़ने गया था. अजय को जोधपुर जाना था. भाई को छोड़कर धनंजय अपने गांव दलन छपरा वापस लौट रहा था.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया तहसील मोड़ के समीप राष्ट्रीय राज्य मार्ग पर किसी अज्ञात वाहन ने सामने से बाइक से आ रहे युवक को कुचलते हुए आगे निकल गया. बाइक सवार वही सड़क पर गिरकर तड़फड़ाता रहा. घटना सुबह प्रातः की होने से आवाजाही कम ही थी. राहगीरों ने सड़क पर गिरे युवक को खून से लथपथ स्थिति को देखकर बैरिया पुलिस को सूचना दी.

पुलिस मौके पर पहुँची तब तक काफी देर हो चुका था. घटना की लिखित तहरीर बैरिया पुलिस को परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ दिया है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिये जिला मुख्यालय भेज दी है.

बैरिया से शशि सिंह की रिपोर्ट