माशूका के लिए मंगलसूत्र लेकर पहुंचा आशिक, बेवफाई से आग बबूला शख्स ने बेल्ट से जी भर धोया

agra man beats his wife lover badly with belt video viral

माशूका के लिए मंगलसूत्र लेकर पहुंचा आशिक, बेवफाई से आग बबूला शख्स ने बेल्ट से जी भर धोया

 

आगरा के एक वायरल वीडियो में एक शख्स को सरेआम बेल्ट से पीटे जाते हुए देखा गया है. मार खा रहा शख्स एक महिला का आशिक है – और बेल्ट बरसा रहा व्यक्ति उसी महिला का पति बताया जाता है.

खबर आयी है कि आगरा के ट्रांस यमुना क्षेत्र में रहने वाली महिला और मध्य प्रदेश के एक युवक की कुछ दिनों से फोन पर लगातार बात हो रही थी. नतीजा ये हुआ कि दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे.

तभी एक दिन महिला ने पति की गैरमौजूदगी में अपने आशिक को घर पर ही बुला लिया, और वो शख्स भी चार कदम आगे बढ़ाते हुए मंगल सूत्र लेकर ही पहुंच गया.

रिपोर्टों के मुताबिक, पत्नी को फोन पर लंबी लंबी बात करते देख कर पति को कुछ दिनों से शक होने लगा था. एक दिन पति ने पत्नी का व्हाट्सऐप चैट देख लिया. मालूम हुआ कि महिला का बॉयफ्रेंड मध्य प्रदेश से मिलने आ रहा है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

अपनी जिंदगी के बेहद नाजुक मामले की नजाकत को समझते हुए पति चैट देखने के बाद भी धैर्य बनाये रखा और दोनों को रंगे हाथ पकड़ने का प्लान बना लिया. फिर जानबूछ कर वो घर पर बोल कर निकला कि आने में उसे देर हो जाएगी.

लेकिन महिला के प्रेमी वहां पहुंचने के कुछ ही देर बाद, घात लगा कर बैठा पति भी अचानक घर में दाखिल हो गया. देखा दोनों घर के अंदर हंस हंस के बात कर रहे हैं. महिला के तो जैसे होश ही उड़ गये. उसका प्रेमी भी हक्का बक्का रह गया.

फिर क्या था, वही हुआ जो अक्सर ऐसे मामलों में देखने को मिलता है. महिला के पति ने पहले तो उसके आशिक की बेल्ट से जीभर कर धुनाई की, फिर पत्नी पर भी धावा बोल दिया. पत्नी को भी खूब पीटा.

मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने आशिक को बेल्ट से पीटे जाने का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. मीडिया में आई रिपोर्ट के अनुसार पुलिस को कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है. प्रेमी तो तत्काल रफूचक्कर हो गया. महिला और उसका पति भी घर से कहीं चले गये हैं.