सुपर हिट फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी की चौथी सीरीज निरहुआ हिंदुस्तानी 4 की शूटिंग लंदन में शुरू

The shooting of the fourth series of the super hit film Nirhua Hindustani Nirhua Hindustani 4 begins in London.

सुपर हिट फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी की चौथी सीरीज निरहुआ हिंदुस्तानी 4 की शूटिंग लंदन में शुरू

दिनेश लाल यादव निरहुआ संग निरहुआ हिंदुस्तानी 4 ला रहे हैं अभिषेक किंग कुमार

 

निरहुआ हिंदुस्तानी फ़िल्म आज भी लोगो को खूब पसंद आती है. रिलीज के लगभग 9 वर्षो बाद आज भी इस फ़िल्म के गाने सिनेमा के सीन्स को दर्शक सोशल मीडिया पर खूब शेयर करते हैं.

इस सीरीज की तीन फिल्में बनाई जा चुकी है व तीनो फिल्मो ने काफी बढिया व्यवसाय किया है और अब अभिषेक किंग कुमार ने भोजपुरी की सबसे बड़ी फिल्म की चौथी सीरीज निरहुआ हिंदुस्तानी 4 बनाने का निर्णय लिया है.

फ़िल्म की शूटिंग लंदन में शुरू भी हो चुकी है. फ़िल्म उद्योग के कुछ एक्सपर्ट की माने तो निरहुआ हिंदुस्तानी की चौथी फ्रेंचाई पिछली तीनो फिल्मो से बड़े बजट की है इसका कैनवास काफी बड़ा है तभी तो इसके लोकेशन्स लंदन में रखे गए हैं. ये फ़िल्म थियेटरों में खो चुकी भोजपुरी दर्शको को पुनः थियेटर तक वापिस लाएगी.

उक्त बातों की जानकारी फ़िल्म के निर्माता अभिषेक किंग कुमार ने दी है. अभिषेक काफी उत्साहित हैं और आगे कहते हैं मैंने मराठी, हिंदी के अलावे कई अन्य भाषा में काफी प्रोजेक्ट किया लेकिन मन मे हमेशा भोजपुरी के लिए कुछ करने की चाहत थी.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

काफ़ी सोच विचार के बाद आज हम बेहतरीन अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ व आम्रपाली दुबे जैसी खूबसूरत अभिनेत्री के साथ एक बेहतरीन फ़िल्म की चौथी सीरीज का निर्माण कर रहे हैं. बहुत जल्द कई विषयों पर भी काम करने की योजना है.

सांसद व सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ कहते हैं कि भोजपुरी सिनेमा के इतिहास की बेहतरीन फिल्मो में से एक है निरहुआ हिंदुस्तानी और अब इसकी चौथी सीरीज का निर्माण होने जा रहा है.

हमने पहली सीरीज का निर्माण बड़े प्यार से किया था जिसे दर्शक आज तक पसंद कर रहे हैं और अब चौथी सीरीज का निर्माण भी उतने ही मेहनत और उत्साह से कर रहे हैं. मेरा लुक मेरा किरदार और इस फ़िल्म के गाने सब के सब अद्भुत हैं. हमलोग भोजपुरी दर्शको को एक उम्दा फ़िल्म गिफ्ट करने जा रहे हैं जो निश्चय ही मील का पत्थर साबित होगी.

सुपरस्टार व खूबसूरत आम्रपाली दुबे कहती हैं कि इस फ़िल्म से मेरी कई सारी यादे जुड़ी हुई है. ये टाइटल ही मेरे लिए खास है क्योंकि इस फ़िल्म के पहले सीरीज के साथ ही मैंने भोजपुरी फिल्मों में कदम रखा था.

वो फ़िल्म भी सुपरहिट हुई थी ये फ़िल्म उससे भी बड़ी हिट होगी. निरहुआ हिंदुस्तानी 4 में मेरा किरदार बिल्कुल अलग है जिसे देख दर्शक और भी प्यार बरसाने वाले हैं.

फ़िल्म में सांसद व सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ व आम्रपाली दुबे की जोड़ी को ही दुहराई गयी है. साथ ही अयाज खान ,अमित शुक्ला भी महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगे. फ़िल्म के निर्देशन मंजुल ठाकुर हैं. फ़िल्म का निर्माण किम्स इंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है.