ग्रीनफील्ड परियोजना के किसानों के भुगतान के लिए हुई बैठक

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

ग्रीनफील्ड परियोजना के किसानों के भुगतान के लिए हुई बैठक

बलिया.  सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त और जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार ने ग्रीन फील्ड परियोजना के किसानों के मुआवजा भुगतान के लिए बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में की. ग्रीनफील्ड परियोजना के किसानों के भुगतान के लिए बैठक.

बलिया. सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त और जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार ने ग्रीन फील्ड परियोजना के किसानों के मुआवजा भुगतान के लिए बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में की. इस बैठक में उन किसानों की समस्याओं को उठाया गया जिनका अभी तक भुगतान नहीं हुआ है.

किसानों का कहना था कि उन्होंने अपनी जमीन का बैनामा कर दिया है लेकिन अभी तक उनका भुगतान नहीं हो पाया है. जिलाधिकारी ने संबंधित उप जिलाधिकारियों को निर्देश दिया कि किसानों की समस्याओं का जल्द से जल्द निस्तारण किया जाए. सांसद ने कहा कि ग्रीन फील्ड परियोजना पूरे प्रदेश की एकमात्र परियोजना है जो बलिया में शुरू होने जा रहे हैं. इसे गंभीरता से लिया जाए तथा इससे संबंधित किसानों का भुगतान जल्द से जल्द किया जाए.

बैठक में पुलिस अधीक्षक एस.आनंद, सीआरओ अनिल अग्निहोत्री के अतिरिक्त उप जिलाधिकारी आत्रेय मिश्रा,इन्द्रभान तिवारी, तहसीलदार निखिल शुक्ला लेखपाल और किसान उपस्थित थे. इस बैठक में उन किसानों की समस्याओं को उठाया गया जिनका अभी तक भुगतान नहीं हुआ है.

किसानों का कहना था कि उन्होंने अपनी जमीन का बैनामा कर दिया है लेकिन अभी तक उनका भुगतान नहीं हो पाया है. जिलाधिकारी ने संबंधित उप जिलाधिकारियों को निर्देश दिया कि किसानों की समस्याओं का जल्द से जल्द निस्तारण किया जाए.

सांसद ने कहा कि ग्रीन फील्ड परियोजना पूरे प्रदेश की एकमात्र परियोजना है जो बलिया में शुरू होने जा रहे हैं. इसे गंभीरता से लिया जाए तथा इससे संबंधित किसानों का भुगतान जल्द से जल्द किया जाए.
बैठक में पुलिस अधीक्षक एस.आनंद, सीआरओ अनिल अग्निहोत्री के अतिरिक्त उप जिलाधिकारी आत्रेय मिश्रा, इन्द्रभान तिवारी, तहसीलदार निखिल शुक्ला लेखपाल और किसान उपस्थित थे.

बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट