हीटवेव के कारण मौतें चिंताजनक

Deaths due to heatwave worrying

हीटवेव के कारण मौतें चिंताजनक

बलिया को बिजली कटौती से मुक्त किया जाए- कान्ह जी

बलिया. जनपद में हीट वेव के कारण मौतों का जो आकड़ा विभिन्न समाचार माध्यमों से सामने आ रहा है, वह चिन्ताजनक है. इस प्रकरण में सच्चाई कहने वाले डाक्टरों के खिलाफ कार्यवाही करने के बजाय शासन एवं सरकार को इस समस्या से जूझ रहे जनपदवासियों के लिए बेहतर चिकित्सा व्यवस्था की व्यवस्था करनी चाहिए.

रविवार को प्रेस को जारी अपने एक बयान में सपा नेता सुशील पाण्डेय “कान्हजी” ने शासन से सवाल करते हुए कहा कि जनपद में स्वस्थ व्यवस्था ध्वस्त है.जिला चिकित्सालय सिर्फ रेफरल हॉस्पिटल बन कर रह गया है. इसपर ध्यान नहीं दिया जा रहा है और अगर कोई अधिकारी सही अकड़ा बता दिया तो उसको हटा दिया जाय.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

यह कौन सा पारदर्शी तंत्र है. उन्होंने कहा कि पिछले कोरोना काल में ही जनपद की स्वस्थ व्यवस्था की कलई खुल गई थी फिर भी उसके सुधार की दिशा में कोई ठोस कार्य नहीं हुआ. आज छोटी-छोटी चिकित्सकीय समस्या आ जाने पर भी आजादी की लडाई में अग्रणी और राजनीतिक रूप से सशक्त जनपद के लोगों को मऊ और वाराणसी जाना पड़ता है जो इस जनपद के साथ नाइंसाफी का प्रतीक है.

कान्हजी ने मांग करते हुऐ कहा कि जनपद में वर्तमान परिस्थिति के दृष्टिगत शासन अतिरिक्त डाक्टरों की अलग टीम यहां तैनात करे और इस समस्या से सम्बन्धित औषधि भी पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध कराए. साथ ही जनपद को बिजली कटौती से मुक्त घोषित किया जाय.

कान्हजी ने आमजन से भी आग्रह किया की जब बहुत जरूरी हो तभी धूप के समय घर से निकलें एवं स्वस्थ विभाग द्वारा जारी निर्देशों का भी पालन करें. साथ ही इस वर्ष सभी लोग अपने अपने परिवारजनों की संख्या के बराबर पौधा जरूर ही लगाएं.

Click Here To Open/Close