बलिया के गंगा बहुउद्देशीय सभागार में 191 एएनएम को दिया गया नियुक्ति पत्र

Appointment letter given to 191 ANM in Ganga Multipurpose Auditorium, Ballia

बलिया के गंगा बहुउद्देशीय सभागार में 191 एएनएम को दिया गया नियुक्ति पत्र

बलिया. जिलाधिकारी रविंद्र कुमार की उपस्थिति में गंगा बहुउद्देशीय सभागार में निष्पक्ष एवं पारदर्शी चयन प्रक्रिया के अंतर्गत उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा सभी 75 जनपदों के लिए चयनित 7182 ए एन एम स्वास्थ्य कार्यकत्रियों को नियुक्ति पत्र वितरण किया गया. जिसमें जनपद में 191 एएनएम को नियुक्ति पत्र दिया गया तथा मुख्यमंत्री द्वारा लोकनायक ऑडिटोरियम भवन, लखनऊ में आयोजित नियुक्ति पत्र वितरण का सीधा प्रसारण भी दिखाया गया.

जिलाधिकारी ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा पारदर्शी तरीके से की गई भर्ती का नियुक्ति पत्र वितरण किया गया है जिसका आप लोगों ने सीधा प्रसारण भी देखा है. सभी ए एन एम स्वास्थ्य कार्यकत्रियों को शुभकामनाएं देता हूं कि जनपद में स्वास्थ्य विभाग को आगे बढ़ाने के लिए कार्य करें.

कोरोना काल के दौरान एएनएम स्वास्थ्य कार्यकत्रियो ने सराहनीय कार्य किया. सामान्य दिनों में एएनएम द्वारा टीकाकरण और स्वास्थ्य संबंधी कार्यों में योगदान दिया जाता है जिससे ना केवल छोटे बच्चों को बहुत से रोगों से बचाया जाता है अपितु गर्भवती महिलाओं की भी देखभाल की जाती है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

जिलाधिकारी ने कहा कि एएनएम के सहयोग से हम कुछ ही दिनों में प्रदेश के टॉप टेन जिलों में शामिल होंगे. जिलाधिकारी ने नियुक्ति पत्र प्राप्त करने वाली एएनएम स्वास्थ्य कार्यकत्रियों को बधाई दी.

इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ0 जयंत कुमार, डीपीएम बलिया आर पी यादव, नगर पालिका अध्यक्ष संतलाल गुप्ता, भाजपा जिला अध्यक्ष जयप्रकाश साहू के अतिरिक्त सभी एएनएम तथा स्वास्थ्य कर्मचारी उपस्थित रहें.
बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट

Click Here To Open/Close