खाना बनाते समय सिलेंडर में आग लगने से लगभग 25 परिवारों की 40 से अधिक झोपड़ियां जलकर राख हो गई

More than 40 huts of about 25 families were burnt to ashes due to fire in the cylinder while cooking.

खाना बनाते समय सिलेंडर में आग लगने से लगभग 25 परिवारों की 40 से अधिक झोपड़ियां जलकर राख हो गई

बांसडीह, बलिया. कोतवाली क्षेत्र के मिश्र केवटलिया ग्राम सभा बलुआ गांव में बुधवार की दोपहर घर में खाना बनाते समय सिलेंडर में आग लगने से लगभग 25 परिवारों की 40 से अधिक झोपड़ियां जलकर राख हो गई. घटना में तीन घर के गैस सिलेंडर के फटने से आग ने भीषण रूप ले लिया.

आग की घटना में एक गाय, एक भैंस, एक पड़िया व एक बछिया जलकर मर गई है. मौके पर पंहुची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया. मौके पर पंहुचे एडीएम, विधायक केतकी सिंह, एसडीएम, सीओ, कोतवाल आदि ने घटना की जानकारी ली.

More than 40 huts of about 25 families were burnt to ashes due to fire in the cylinder while cooking.

गांव में दोपहर लगभग एक बजे के करीब भोला राजभर के झोपड़ी में सिलेंडर के रेगुलेटर में आग लग गई. भोला राजभर के परिवार के लोग घर से बाहर भाग गये. अभी वहां के लोग कुछ समझ पाते कि घर का गैस सिलेंडर फट गया तथा आग ने विकराल रूप ले लिया। पूरे गांव में अफरा तफरी मच गई. लोग अपनी अपनी जान बचा कर भागने लगे.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम गांव वालो के साथ आग बुझाने में लगी रही. लेकिन तब तक दर्जनों रिहायशी झोपड़िया व उसमे रखे सारे घरेलू सामान जल कर राख हो गया.

आग में दो दर्जन से अधिक परिवारों जिसम भोला राजभर, देवेन्द्र राजभर, दिनेश राजभर,गोलू राजभर,दरोगा राजभर,सबहू राजभर,मदन राजभर, दीपनारायण राजभर, कन्हैया साहनी, रामकिसून साहनी, चन्द्रमा साहनी, राजनाराण साहनी, दहारी साहनी, हरि राजभर,सेठी साहनी,धूरान साहनी आदि लोगो की झोपड़ियां जल कर राख हो गई है।आग से एक दर्जन पशु भी झुलस गए है। घर के सारे सामान जिसमे कपड़ा, बिस्तर,अनाज, साईकिल, बर्तन आदि सामान जलकर राख हो गये.

मौके पर पहुंची विधायक केतकी सिंह ने अपनी ओर से तत्काल सभी पीड़ित परिवारों को तिरपाल वितरण कराने के साथ ही आज शाम का सामूहिक भोजन देने की ब्यवस्था की है. एसडीएम बांसडीह राजेश गुप्ता, सीओ एस एन वैश्य, नायब तहसीलदार अंजू यादव व संजीव श्रीवास्तव, कोतवाल योगेन्द्र प्रसाद सिंह, संजय परिहार, संतोष सिंह, विनोद यादव आदि घटनास्थल पर लोगों की मदद में लगे रहे