खपड़िया बाबा आश्रम पर मारपीट के मामले में 6 लोगों पर मुकदमा दर्ज, एक गिरफ्तार

Case filed against 6 people for assault on Khapadia Baba Ashram, one arrested

खपड़िया बाबा आश्रम पर मारपीट के मामले में 6 लोगों पर मुकदमा दर्ज, एक गिरफ्तार

बैरिया (बलिया). स्थानीय थाना क्षेत्र के श्रीपालपुर स्थित खपड़िया बाबा के आश्रम पर कीर्तन कर रहे बैरिया निवासी मनोज कुमार सिंह व अन्य के साथ मारपीट के मामले में मंगलवार को बैरिया पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ बलवा, मारपीट, गाली गलौज व जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

उक्त जानकारी देते हुए एसएचओ बैरिया धर्मवीर सिंह ने बताया कि मनोज सिंह निवासी बैरिया आदि सोमवार को श्रीपालपुर स्थित खपड़िया बाबा के आश्रम पर संकीर्तन करने गए थे, कि देर शाम आश्रम पर पहुंचकर सनी यादव, सुनील भट्ट, धनंजय यादव, सोनू गुप्ता निवासी गण श्रीपालपुर तथा अजय गोस्वामी निवासी सावन छपरा, दिव्यम यादव निवासी चांदपुर आश्रम पर पहुंचकर केक काटकर पार्टी करने लगे.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

जिस कार्य को मनोज सिंह आदि ने आश्रम पर ऐसा करने से मना किया. जिस बात पर उक्त लोगों ने मनोज सिंह व उनके साथ के लोगों को मारपीट कर घायल कर दिया. मनोज सिंह की तहरीर पर बैरिया पुलिस ने आधा दर्जन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा पंजीकृत करते हुए सुनील भट्ट निवासी श्रीपालपुर को गिरफ्तार कर न्यायालय के लिए चालान कर शेष लोगों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है.

बैरिया से वीरेंद्र मिश्र की रिपोर्ट