अग्नि पीड़ितों के जख्मों पर रेड क्रॉस सोसाइटी ने लगाया मरहम

Red Cross Society applied ointment on the wounds of fire victims
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

अग्नि पीड़ितों के जख्मों पर रेड क्रॉस सोसाइटी ने लगाया मरहम
दूसरों के दु:ख और दर्द को अपना समझना ही असली मानवता:- केके पाठक

दुबहर, बलिया. जिलाधिकारी/अध्यक्ष इण्डियन रेड क्रॉस सोसायटी बलिया के निर्देशन के क्रम में मुख्य चिकित्साधिकारी/उपाध्यक्ष इण्डियन रेड क्रॉस सोसायटी बलिया के आदेशानुसार दुबहर विकासखंड के नगवा गांव में 16 मई के 07 अग्निपीड़ित परिवारों को राहत पहुंचाने रेड क्रॉस सोसाइटी बलिया की टीम जिला समन्वयक शैलेंद्र पांडेय के नेतृत्व में पीड़ितो के द्वार पहुंची. दिन बृहस्पतिवार 25 मई को सुबह 9 बजे अग्नि पीड़ितों में किचन सेट, तिरपाल , बाल्टी सेट, हाइजीन किट ,धोती ,साड़ी सेट , टी-शर्ट ,साबुन आदि का वितरण किया गया.
इस मौके पर मंगल पांडेय विचार सेवा समिति के अध्यक्ष कृष्णकांत पाठक ने रेड क्रॉस सोसाइटी के कार्य की सराहना करते हुए कहा कि सोसाइटी ने बेघर हुए अग्नि पीड़ितों को छाया के लिए तीरपाल, पुरुष एवं महिलाओं के लिए वस्त्र दैनिक उपयोग की वस्तुएं देकर मानवीय कार्य किया है. वितरण के मौके पर मौजूद गांव वासियों ने रेडक्रास सोसायटी के इस प्रयास की भूरि – भूरि प्रशंसा की.
जिला समन्वयक शैलेन्द्र पांडेय ने कहा कि किसी के दु:ख दर्द एवं परेशानियों को समूल दूर तो नहीं किया जा सकता लेकिन उपकार एवं सहयोग के जरिए कम किया जा सकता है. दूसरों के दु:ख और दर्द को अपना समझना ही असली मानवता की पहचान है.
राहत सामग्री वितरण के मौके पर चिकित्सा अधिकारी डॉ पंकज ओझा, मंटू, जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि पिंटू जावेद, प्रधान प्रतिनिधि भुनेश्वर पासवान, अनिल पाठक , लल्लन यादव, दद्दन यादव, प्रमोद राजभर ,श्रीकृष्ण यादव, संतोष साहू, छोटे लाल राजभर आदि लोग मौजूद रहे. संचालन नितेश पाठक ने किया.
बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट