बलिया में मॉर्निंगवॉक के समय महिला से लूट, स्कार्पियो सवार महिला सहित दो गिरफ्तार

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया में मॉर्निंगवॉक के समय महिला से लूट, स्कार्पियो सवार महिला सहित दो गिरफ्तार

बलिया. मॉर्निंगवॉक के समय महिला से स्कार्पियो सवार लुटेरों द्वाराआभूषण लुटे जाने की घटना के 36 घंटे के अन्दर कोतवाली पुलिस ने लूट की घटना लुटेरों को अंजाम देने वाल एक महिला सहित दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने लूट आभूषणों को तथा लूट में शामिल स्कार्पियो को भी बरामद किया है.
थाना कोतवाली अप0नि0 संजय शुक्ला व उ0नि0 चन्द्र प्रकाश कश्यप माल गोदाम तिराहे के पास मौजूद थे. इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली कि 19 मई को लूट की घटना में शामिल स्कार्पियो गाड़ी सतीश चन्द्र कालेज के पास खड़ी है . जिसमें कुछ अज्ञात लोग बैठे हुए है.
मुखबिर की इस सूचना पर कोतवाली पुलिस टीम ने सतीश चन्द्र कालेज के पास से खड़ी स्कार्पियों गाड़ी UP 62 CP 3062 की घेराबन्दी कर गाड़ी और उसमें बैठे हुए बिलाल अंसारी पुत्र एजाज अंसारी निवासी बसंतपुर थाना सिधौरा जनपद वाराणसी एक महिला जिनका सुमन हरिजन पत्नी चन्दन हरिजन निवासिनी हिरावनपुर थाना सिधौरा जनपद वाराणसी को पुलिस हिरासत में लिया.तलाशी लेने पर बिलाल के पास से एक मोबाइल व महिला की तलाशी म0का0 रूपमाला केशरवानी के द्वारा की गयी तो महिला के पास से एक पीली धातु की चेन प्राप्त हुई . जिस सम्बन्ध में कड़ाई से पूछताछ की गयी तो दोनों अभियुक्त व अभियुक्ता द्वारा बताया गया कि 19 मई को अमृतपाली रेलवे स्टेशन अण्डरग्राउण्ड के पास टहल रही एक महिला से लूटा गया था . पुलिस ने दोनों को
मु0अ0सं0- 256/23 धारा 392,411 भा0द0वि0 में जेल भेज दिया. गिरफ्तार करने वाली टीम में हे0का0 मनोज, का0 हरिदयाल, श्याम जी कुमार थाना, म0का0 रूपमाला केशरवानी थी.
बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट